Malaika Arora Father Suicide Case: आत्महत्या या हादसा? मलाइका अरोड़ा की मां ने बताया सच

Malaika Arora Father Died: मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को बयान दिया है, आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-11 18:51 IST

Malaika Arora Father Died

Malaika Arora Father Anil Arora Suicide Case: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने 62 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। 11 सितंबर को खबर आई कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने अपने घर की बिल्डिंग से कूद कर खुद खुशी कर ली है, जिसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है, हालांकि किसी की यकीन नहीं हो रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता ने सुसाइड कर लिया है, क्योंकि यह समझ पाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर किस वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। वहीं अब इस मामले में मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को बयान दिया है, आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

मलाइका अरोड़ा की मां ने दिया बयान

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के माता और पिता ने बहुत साल पहले ही तलाक ले लिया था, जब मलाइका 11 साल की थीं, तभी पिता अनिल अरोड़ा ने मां जॉयस पॉलीकार्प अलग हो गए थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से सब एक साथ ही रहते थे, जी हां! मलाइका अरोड़ा एक साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपने माता पिता के साथ खुश नजर आ रहे थे। वहीं अब जब इस मामले में मलाइका अरोड़ा की मां से पूछताछ की गई तो उन्होंने जो जवाब दिया है, वह सुर्खियों में आ चुका है।


मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि अनिल अरोड़ा को रोज सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ने की आदत थी। आज जब जॉयस ने लिविंग रूम में अनिल की चप्पलें देखीं, तो वे उन्हें ढूंढने के लिए बालकनी में गईं, लेकिन अनिल उन्हें वहां नहीं मिले, इसके बाद वे बालकनी से नीचे देखने के लिए झुकीं और उसके बाद का नजारा देख उनके होश उड़ गए। बिल्डिंग का वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था।

अनिल अरोड़ा को नहीं थी कोई बड़ी बीमारी

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस ने यह भी बताया कि अनिल अरोड़ा को कोई भी बीमारी नहीं थीं, बस वे घुटनों के दर्द से परेशान थे, जो बढ़ती उम्र के साथ ज्यादातर लोगों को शुरू हो जाता है। इसके लावा अनिल अरोड़ा एकदम फिट थे। जॉयस के बयान के बाद अब ये मामला और पेचीदा होता जा रहा है, हालांकि पुलिस ये गुत्थी सुलझाने में जुट चुकीं है।



 


Tags:    

Similar News