संजय दत्त को झटकाः बच्चों व पत्नी से इसलिए हैं दूर, मान्यता को सता रही याद

मान्यता  दत्त आज 22 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन  पति संजय दत्त के बिना सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को उन्होंने अपने दोनों बच्चों संग सेलिब्रेट किया। मगर इस खुशी के मौके पर संजय दत्त उनके साथ नहीं हैं , मान्यता दत्त बच्चों के साथ दुबई में हैं। वहीं संजय दत्त मुंबई में हैं।

Update: 2020-07-22 12:14 GMT

मुंबई: मान्यता दत्त आज 22 जुलाई को अपना 42वां जन्मदिन पति संजय दत्त के बिना सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को उन्होंने अपने दोनों बच्चों संग सेलिब्रेट किया। मगर इस खुशी के मौके पर संजय दत्त उनके साथ नहीं हैं , मान्यता दत्त बच्चों के साथ दुबई में हैं। वहीं संजय दत्त मुंबई में हैं। कोरोना वायरस की वजह से मार्च में लगे लॉकडाउन केबाद से ये कपल कई माह से एक-दूसरे से अलह है। मान्यता दत्त ने इंस्टा स्टोरी पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं।

Full View

यह पढ़ें...खत्म हो रहा यूपी का पानी भंडार, योगी ने बताए बचने के उपाय

Full View

बच्चों के साथ काटा केक

एक फोटो पर मान्यता ने लिखा भी कि वे संजय दत्त (डैडी दत्त) को मिस कर रही हैं। मान्यता ने आधी रात को केक काटा और बच्चों संग इस पल को एंजॉय किया। व्हाइट कलर की ड्रेस में मान्यता गॉर्जियस लगीं। इस फोटो में मान्यता के दोनों बच्चे उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। शहरान और इकरा दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं।

Full View

मॉम कहते हैं संजय दत्त

मान्यता ने कैप्शन में लिखा कि उनके बेटे ने केक में लगी कैंडल में उनकी उम्र को 42 से 24 कर दिया। मान्यता को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। 22 जुलाई 1978 को मुंबई में जन्मी मान्यता आज 42 साल की हो गई हैं। संजय दत्त ने इस बर्थडे पोस्ट में यह भी खुलासा किया कि वो मान्यता को मॉम नाम से बुलाते हैं।

यह पढ़ें...लालजी टंडनः हरदिल अजीज़ नेता और साढ़े चार घंटे लंबी मुलाकात

संजय ने लिखा ये नोट

Full View

संजय ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मॉम।जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दूं कि मैं मान्यता को मॉम कहता हूं। मेरी जिंदगी में आने और इसे बेहद खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। 'तुम शानदार हो और मैं तुमसे बेहद प्यार करता हूं।काश मैं तुम्हारे और बच्चों के साथ वहां होता। लेकिन मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा दिन उतना ही स्पेशल जाए जितनी तुम मेरे लिए स्पेशल है।''

Full View

बता दें कि संजय दत्त ने खुद से 21 साल छोटी मान्यता दत्त से शादी की थी। उसके बाद संजय दत्त के जीवन में बहुत से सकारात्मक बदलाव आए है। आज दोनों हैप्पी कपल माने जाते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News