रईस एक्टर! बहुत पीछें हैं सलमान-शाहरुख पैसों के मामले में इनसे

बॉलीवुड में अक्सर साउथ सिनेमा को लेकर क्रेज दिखता है। बॉलीवुड वाले साउथ की फिल्मों के रीमेक बना कर मूवी हिट कर ले जाते हैं। वहीँ बात करे तो साउथ के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। उन्ही में से एक साउथ सुपर स्टार हैं महेश बाबू जो लाखों दिलों पर राज करते हैं।

Update: 2023-03-30 21:21 GMT

हैदराबाद: बॉलीवुड में अक्सर साउथ सिनेमा को लेकर क्रेज दिखता है। बॉलीवुड वाले साउथ की फिल्मों के रीमेक बना कर मूवी हिट कर ले जाते हैं। वहीँ बात करे तो साउथ के एक्टर्स की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। उन्ही में से एक साउथ सुपर स्टार हैं महेश बाबू जो लाखों दिलों पर राज करते हैं। वैसे महेश बाबू भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं लेकिन उन्होंने खुद के दम पर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। आज हम आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें। जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे।

Full View

ये भी देखें:मोबाइल मैन्यूफैक्चरिंग का हब बन रहा भारत

महेश बाबू की गिनती टॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में होती हैं। आपको बता दें कि 9 अगस्त को जन्में महेश बाबू ने 4 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था और अब आज वो एक फिल्म के लिए करोड़ो रुपए फीस में लेते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू एक फिल्म के लिए 18 करोड़ से ज्यादा फीस लेते हैं।

Full View

इनका एक अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है जिसके बैनर तले वो फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं। महेश बाबू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आठ फिल्मों में काम किया और लीड हीरो के तौर पर उन्होंने 1999 में अपनी पहली फिल्म की शुरुआत की। महेश बाबू की संपत्ति की बात करें तो उनके पास तकरीबन 135 करोड़ की प्रॉपर्टी है।

Full View

लग्जरी गाड़ियों का है शौक

मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर से शादी करने वाले महेश बाबू को कारों का बेहद शौक है। उनके पास कई मॉडल्स की कारें हैं। महेश बाबू को अक्सर लग्जरी गाड़ियों से ट्रैवल करते देखा जाता है। उनके कलेक्शन में Lamborghini Gallardo (3 करोड़ रुपए), Range Rover Vogue (1.6 करोड़ रुपए), Toyota Land Cruiser (1.25 करोड़ रुपए), Mercedes Benz E class (49 लाख रुपए), Audi A 8 (1.30 करोड़ रुपए) कारें हैं। इतना ही नहीं उनके पास 90 लाख की वैनिटी वैन भी है।

Full View

ये भी देखें:चंद्रयान 2 : किसी मुश्किल की घड़ी से कम नहीं आखिर के 14.5 मिनट

आपको बता दें कि महेश बाबू हैदराबाद में एक लग्जरी बंगला है, जिसकी कीमत 14 करोड़ रुपए से ज्यादा है। महेश बाबू अपनी कमाई पद्मालया स्टूडियोज, तेलुगु फिल्मों के प्रोड्यूसर में लगाते हैं। कमाई के मामले में महेश बाबू साउथ सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को भी टक्कर देते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News