मिर्जापुर 2: फरहान अख्तर और पंकज त्रिपाठी की बढ़ी मुसीबतें, कोर्ट पहुंचा मामला

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल का बयान सामने आने के बाद एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा था कि हर एपिसोड की शुरुआत से पहले एक डिस्क्लेमर आता है, जिसमें लिखा होता है कि मिर्जापुर एक काल्पनिक कहानी है और इसका किसी भी इंसान या जगह से कोई लेना-देना नहीं है।

Update: 2020-11-06 07:48 GMT
अनुप्रिया ने बीते दिनों इस सीरीज के जरिए मिर्जापुर की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पंकज ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

लखनऊ: मिर्जापुर 2 को लेकर एक नया विवाद सामने आया है। पिछले दिनों रिलीज हुई इस वेब सीरीज के खिलाफ लखनऊ की अदालत में अब अर्जी दाखिल कर दी गई है।

शिकायतकर्ता की तरफ से ये आरोप लगाया गया है कि इस वेब सीरीज में यूपी, बिहार के लोगों की गलत छवि दिखाई गई है। साथ ही भोजपुरी भाषी क्षेत्र को आपराधिक दिखाने की भी बात कही गई है।

कोर्ट में ये अर्जी कृष्णा सेना के अध्यक्ष की तरफ से दायर की गई है। जिसमें कोर्ट से ये मांग की गई है कि इस वेब सीरीज से जुड़े सभी कलाकार फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, पंकज त्रिपाठी पर एफआईआर दर्ज की जाये। जिसके बाद सीजेएम ने हजरतगंज पुलिस से अर्जी पर रिपोर्ट तलब की है और एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।

डीसीपी सेंट्रल सोमेन वर्मा के मुताबिक, कोर्ट के द्वारा मिर्जापुर सीरीज के संदर्भ में 156 में आख्या मांगी गई है। 'हालांकि वेब सीरीज में लखनऊ के हजरतगंज से इसके तार जुड़े नहीं हैं। लेकिन कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए सीजीएम ने रिपोर्ट मांगी है, जिसको हमें देना है।

मिर्जापुर-2 के मुख्य कलाकार पंकज त्रिपाठी (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़े…रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी किया ट्वीट

इस मामले को लेकर वहां की सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी अपने ट्विटर पर वेब सीरीज के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।अनुप्रिया ने बीते दिनों इस सीरीज के जरिए मिर्जापुर की गलत छवि पेश करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पंकज त्रिपाठी ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़े…बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

पंकज त्रिपाठी ने क्या कहा था?

अनुप्रिया पटेल का बयान सामने आने के बाद एक्टर पंकज त्रिपाठी ने कहा था कि हर एपिसोड की शुरुआत से पहले एक डिस्क्लेमर आता है जिसमें लिखा होता है कि मिर्जापुर एक काल्पनिक कहानी है और इसका किसी भी इंसान या जगह से कोई लेना-देना नहीं है।

मैं एक एक्टर हूं और मैं इससे ज्यादा इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहता हूं।मैं ये भी बताना चाहता हूं कि मिर्जापुर सीरीज में अगर क्रिमिनल्स हैं तो इसमें रामाकांत पंडित नाम का हीरो भी है जो शहर के लिए अच्छा काम करना चाहते हैं।

ये भी पढ़े…पाकिस्तान किसे चाहता है अमेरिका का राष्ट्रपति बने, जानिए डोनाल्ड ट्रंप या बिडेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News