Mission Majnu Review: एंटरटेनिंग या बोरिंग जानें कैसे लगी फैंस को सिद्धार्थ मल्होत्रा की मिशन मजनू, पढ़े रिव्यू

Sidharth Malhotra Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) रिलीज हो गई है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2023-01-21 02:44 GMT

Mission Majnu (Image: Social Media)

Sidharth Malhotra Mission Majnu: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) रिलीज हो गई है। देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच पिछले कुछ समय से काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा था। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म मिशन मजनू 20 जनवरी यानी आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो गई है। ऐसे में आइए जानते हैं फैंस को कितना पसंद आया सिद्धार्थ का यह मिशन। यहां पढ़े मिशन मजनू रिव्यू:

मिशन मजनू की कहानी 

नाम से ही पता चल रहा है कि फिल्म किसी मिशन के आसपास घूमेगी। फिल्म की कहानी (Mission Majnu Story) कुछ इस प्रकार है कि पाकिस्तान 1971 का युद्ध हारने के बाद न्यूक्लियर बम बना रहा है और हिंदुस्तान को उसके इस खतरनाक मिशन को नाकाम करना है। तो पाकिस्तान के इस मिशन को नाकामयाब करने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को पाकिस्तान भेजा जाता है। वहीं पाकिस्तान में दर्जी बनकर रह रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा पाकिस्तान में एक नेत्रहीन लडकी रश्मिका मंदाना से शादी कर लेते हैं। ये मिशन कैसे पूरा होता है और फिर रश्मिका का क्या होता है, ये जानने के लिए आप नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को देख सकते हैं।

कैसी लगी सिद्धार्थ और बाकी कास्ट की एक्टिंग

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह से अपनी एक्टिंग का लोह मनवा चुके हैं। लेकिन यहां भी वो एक कदम आगे निकले हैं। एक दर्जी और एजेंट के रोल में सिद्धार्थ बिल्कुल बेहतरीन फिट हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन और इमोशन तक में सिद्धार्थ एकदम परफेक्ट हैं। वहीं रश्मिका ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो देख नहीं सकती और रश्मिका काफी प्यारी लगी हैं और एक्टिंग भी उन्होंने बेहतर की है। बता दें कुमुद मिश्रा भी एजेंट के किरदार में हैं और उनकी एक्टिंग भी जबरदस्त है।


साथ ही शारिब हाशमी ने भी शानदार एक्टिंग की है। दरअसल शांतुन बागची (Shantanu Bagchi) का डायरेक्शन अच्छा है। फिल्म कहीं धीमी नहीं पड़ती और तेजी से मुद्दे पर आ जाती है। बता दें इस फिल्म को सबसे बड़ा फायदा 26 जनवरी के आसपास रिलीज होने का मिलेगा क्योंकि देशभक्ति का रंग इस फिल्म में जिस तरह से पिरोया गया है उससे फिल्म को फायदा जरूर होगा। म्यूजिक भी इस फिल्म का अच्छा है और केतन सोढा का म्यूजिक दिल को छूता है। रब्बा जानदा (Rabba Janda Hai) और माटी को मां कहते हैं (Mati ko Maa Kahte Hain) गाने फिल्म में जब आते हैं तो छा जाते हैं।

फैंस को कैसी लगी मिशन मजनू

अगर आप सिद्धार्थ और रश्मिका के फैन हैं तो ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी और अगर देश भक्ति से जुड़ी फिल्में अच्छी लगती हैं तो ये फिल्म आपको जरूर देखनी बनती है। रेटिंग की बात करें तो फैंस की तरफ से इस फिल्म को 3 ⭐ मिले हैं। 

Tags:    

Similar News