मॉडल को न्यूड वीडियो चैट करना पड़ा महंगा, प्रेमी ने की ये घिनौनी हरकत

वर्तमान समय में सोशल मीडिया दोस्ती करना लोगों को महंगा पड़ रहा है। लोगों के साथ आए दिन धोखा हो रहा है। अब एक नामी मॉडल के साथ धोखा हुआ है। मॉडल ब्लैमेलिंग का शिकार हो गईं। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

Update: 2023-05-22 21:34 GMT

मुंबई: वर्तमान समय में सोशल मीडिया दोस्ती करना लोगों को महंगा पड़ रहा है। लोगों के साथ आए दिन धोखा हो रहा है। अब एक नामी मॉडल के साथ धोखा हुआ है। मॉडल ब्लैमेलिंग का शिकार हो गईं। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

दरअसल मुंबई की एक 30 साल की मॉडल ने अपने प्रेमी पर कई आरोप लगाए हैं। उसका आरोप है कि प्रेमी ने न्यूड वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता है। मॉडल ने थाने में केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र-हरियाणा: चुनावों का ऐलान, जानें किस दिन होगी वोटिंग, कब आएगा रिजल्ट

पुलिस सेके मुताबिक मुंबई में रहकर मॉडलिंग की दुनिया से जुड़ी युवती और आरोपी शख्स की एक सोशल नेटवर्किंग एप के जरिए दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध थे, हर रोज दोनों वीडियो चैट पर बात करते थे।

बातचीत का सिलसिला बढ़ा और न्यूड वीडियो चैट तक दोनों करने लगे। इस सब के अंजाम से मॉडल बेखबर थी। बातचीत के दौरान आरोपी ने मॉडल से न्यूड होकर वीडियो चैट करने की मांग की और युवती ने ऐसा ही किया। सबकुछ ठीक चल रहा था तभी अचानक एक दिन आरोपी शख्स ने युवती से चार लाख रुपये की मांग की। यही नहीं आरोपी ने युवती के न्यूड वीडियो चैट वाले वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड भी कर दिए।

यह भी पढ़ें...क्या इमरान के मक्का में उमरा करने से सुधरेंगे पाकिस्तान के हालात? यहां जानें

करने लगा ब्लैकमेल

महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसके न्यूड वीडियो को रिकॉर्ड किया और उससे चार लाख की मांग कर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने पैसे देने से इंकार किया तो आरोपी ने उसके कुछ न्यूड वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए।

अब आरोपी वीडियो डिलीट करने के लिए महिला से चार लाख रुपए मांग रहा है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र-हरियाणा: चुनावों का ऐलान, जानें किस दिन होगी वोटिंग, कब आएगा रिजल्ट

महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने शादी का प्रस्ताव दिया था, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। इसके बाद उसने न्यूड तस्वीरें भेजने को कहा। शुरूआत में युवती ने ऐसा करने से मना किया, लेकिन आरोपी के दबाव बनाने पर युवती ने अपनी न्यूड फोटो भेज दीं।

Tags:    

Similar News