Movie Released August 15: इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो रही ये बड़ी फिल्में, देखिये लिस्ट

Movie Released On Independence Day: आइये जान लेते हैं कि अगस्त महीने में सिनेमाघर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन कौन सी फिल्में दस्तक देने वालीं हैं।

Update:2022-07-26 10:27 IST

Movie Releasing On Independence Day (Image Credit-Social Media)

Movie Released On 15 August 2022: जुलाई का महीना लगभग खत्म होने को है और शुरुआत होने जा रही है अगस्त महीने की। जिसमे कई बड़ी फिल्में आने वालीं हैं। अगस्त का महीना वैसे भी हमारे देश और हर हुंदुस्तानी के लिए काफी खास होता है। और इस साल हम देश की आज़ादी का 75वां साल मनाने जा रहे हैं। वहीँ फ़िल्मी दुनिया भी अपने अंदाज़ से देश की आज़ादी के इस पर्व को हमेशा से मानती आई है। तो आइये जान लेते हैं कि अगस्त महीने में सिनेमाघर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन कौन सी फिल्में दस्तक देने वालीं हैं। 

अगस्त के महीने की शुरुआत होगी भाई बहन के पवन त्यौहार राखी से वहीँ इसके बाद आएगा हमारा स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने भी सभी का मनोरंजन करने की पूरी तैयारी कर ली है। तो चलिए जानते हैं इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कौन कौन सी फिल्म सभी का मनोरंजन करने को तैयार हैं।

लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)

Full View

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जिसका आमिर के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं वो हमारी लिस्ट में सबसे पहले है। आमिर के साथ इस फिल्म में नज़र आएँगी करीना कपूर। साथ ही फिल्म में आमिर की माँ का रोल टेलेविज़न एक्ट्रेस मोना सिंह निभाएंगी। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

रक्षाबंधन (Rakshabandhan) 

Full View

खिलाडी कुमार यानि अक्षय अपनी नई फिल्म के साथ एक बार फिर तैयार हैं। अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन भी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। जिसके साथ ही आमिर और अक्षय दोनों आमने सामने होंगे। देखना होगा कि दर्शक किसे ज़्यादा पसंद करते हैं।

यशोदा (Yashoda) 

Full View

साउथ इंडस्ट्री भी इस मौके पर पीछे नहीं है एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु जो काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थीं अब वो एक बार फिर वापसी कर रहीं हैं। अपनी फिल्म यशोदा के साथ जो 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। उनकी ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी जिससे सभी को काफी उम्मीदें हैं।

डे शिफ्ट (Day Shift) 

Full View

फिल्मों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्सपर एक इंग्लिश कॉमेडी फिल्म डे शिफ्ट भी 12 अगस्त को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में जेमी फॉक्स, डेव फ्रांसको, नताशा लुई और मेगव गुड जैसे दिग्गज कलाकार हैं। तो अगर आपका मन घर में बैठकर मूवी एन्जॉय करने का है तो आपभी खुश हो सकते हैं।

दोबारा (Dobaaraa)

Full View

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म तापसी और अनुराग कश्यप की ज़बरदस्त जुगलबंदी साबित हो सकती है। 

Tags:    

Similar News