Naagin 7 Release Date: एकता कपूर का शो नागिन 7 कब होगा रिलीज, जानिए

Naagin 7 Release Date Update: एकता कपूर के शो नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं कि एकता कपूर का शो नागिन 7 कब कलर्स टीवी पर आएगा।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-05 11:32 GMT

Naagin 7 Update 

Naagin 7 Update: एकता कपूर के शो नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एकता कपूर ने नागिन के पहले सीजन की शुरूआत 1 नवंबर 2015 में किया था। एकता कपूर का ये सीरियल सुपर-डुपर हिट रहा। जिसके बाद एकता कपूर ने नागिन के लागातार 6 सीजन हर साल रिलीज किया। अभी तक नागिन के जीतने भी सीजन रिलीज हुए हैं, दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। तो वहीं अब दर्शकों को नागिन के अगले सीजन यानि नागिन 7 (Naagin 7) का बेसब्री से इंतजार है। चलिए जानते हैं कबतक रिलीज किया जाएगा कलर्स टीवी पर नागिन 7 (Naagin 7 Release Date) और इससे जुड़ी अन्य जानकारी

नागिन 7 की शूटिंग शुरू (Naagin 7 Shooting Start In Hindi)-

नागिन 7 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, बता दे कि नागिन 7 (Naagin 7) की शूटिंग तो शुरू हो चुकी है। क्योंकि नागिन 7 (Naagin 7) के सेट से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे सामने आई थी। लेकिन अभी तक मेकर्स द्वारा इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की गई है।

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date In Hindi)-

नागिन 7 (Naagin 7) कब कलर्स टीवी पर आएगा। इसके बारे में मेकर्स ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो नागिन 7 (Naagin 7) जुलाई .या अगस्त 2024 (Naagin 7 Kab Aayega)  तक कलर्स टीवी पर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जा सकता है।

नागिन 7 कास्ट ( Naagin 7 Cast)-

तो वहीं इस बार एकता कपूर के नागिन 7 (Cast Of Naagin 7) में नागिन के किरदार में टीवी की रोबोट बहू यानि रिद्धिमा पंडित नजर आने वाली हैं। लेकिन अभी तक एकता कपूर ने इसको लेकर किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। और नाहि रिद्धिमा पंडित (Riddima Pandit) ने इसपर चुप्पी तोड़ी है। 

Tags:    

Similar News