Nayak 2 Release Date: अनिल कपूर की नायक एक बार फिर से बड़े पर्दे पर करने जा रही वापसी

Nayak 2 Anil Kapoor Movie: अनिल कपूर की फिल्म नायक किसको नहीं याद है, बता दे कि एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है..

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-22 07:57 GMT

Nayak 2 Anil Kapoor Movie: अनिल कपूर (Anil Kapoor) के लिए साल 2024 काफी ज्यादा बेहतरीन रहा है क्योकि इस साल उनकी एक के बाद एक कई सारी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और वो फिल्में दर्शकों को पसंद भी बहुत आयी है। जिसमें अनिल कपूर की फिल्म एनिमल (Animal) से लेकर फाइटर (Fighter) तक शामिल है। तो वहीं अनिल कपूर के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आ रही है। बता दे कि अनिल कपूर की 23 साल पहले रिलीज हुई फिल्म नायक का सीक्वल बनने जा रहा है। अनिल कपूर की नायक उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को दर्शक इतना पसंद करते है कि आज यदि ये फिल्म टीवी चैनलों पर आती है, तो दर्शक उसे जरूर देखते है। जबसे दर्शको को नायक 2 (Nayak 2) के बारे में बता चला है, तबसे उनके मन में यही सवाल है कि नायक 2 कब रिलीज होगी।

नायक 2 कब रिलीज होगी (Nayak 2 Release Date)-


अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म नायक 2 (Nayak 2 Movie) पर काम शुरू कर दिया गया है। बता दे कि इस फिल्म पर सिद्धार्थ आनंद ने काम शुरू कर दिया है । तो वहीं, पिक्चर को मिलन लूथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं। खबरों कि माने तो नायक 2 इस साल नवंबर-दिसंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। लेकिन फिल्म कब रिलीज होगी। इसके बारे मे मेकर्स द्वारा अभी किसी प्रकार ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

नायक 2 कास्ट (Nayak 2 Movie Cast)-


फिल्म के निर्देशक व डायरेक्टर अभी फिल्म के कास्टिंग पर काम कर रहे है। फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) होंगे भी की नहीं इसपर भी अभी सस्पेंस बना हुआ है। तो वहीं फिल्म में कौन--कौन से  किरदार नजर आएंगे, इसके बारे में अभी घोषणा की जानी बाकी है। 

नायक 2 फिल्म की कहानी (Nayak 2 Movie Story)-

अनिल कपूर की नायक (Nayak) एक राजनीतिक बैकग्राउंड पर आधारित फिल्म थी। अब देखने लायक होगा कि नायक 2 (Nayak 2 Movie) की कहानी में क्या नया देखने को मिलेगा क्योकि अभी सिर्फ फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट किया गया है। फिल्म की कहानी आदि पर चर्चा नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News