आलिया के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

जब से देश में कोरोना का कहर फैला हुआ है तब से सब अपने घरों में ही रह रहे हैं। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज आज-कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Update: 2020-07-05 05:32 GMT

मुंबई: जब से देश में कोरोना का कहर फैला हुआ है तब से सब अपने घरों में ही रह रहे हैं। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज आज-कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो सभी अपनी लाइफ के कुछ मोमेंट्स शेयर करते हैं। जी हां आज-कल आलिया भट्ट भी इन दिनों चर्चा में हैं। क्योंकि आलिया के गहर एक नया मेहमान आ गया है और वो उनकी फॅमिली का हिस्सा बन गया है। आलिया ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर के दी है।

ये भी पढ़ें:थर्राई कारगिल: चार दिन में दूसरी बार आया भूकंप, झटकों से लद्दाख में हड़कंप

Full View

दो लड़कियों का ग्रुप अब तीन लड़कियों का हो गया है

आलिया ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो गया है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि उनके घर में नई पेट बिल्ली आई है। इस खूबसूरत ब्लैक कैट का नाम भी आलिया ने रख दिया है। उन्होंने बताया कि उसका नाम Juniper है। पोस्ट में Juniper, अपनी बहन शाहीन के साथ नजर आ रही है। पोस्ट शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा- 'दो लड़कियों का ग्रुप अब तीन लड़कियों का हो गया है। मिलिए हमारी नई बेबी Juniper से। इसकी खूबियों में शामिल है काटना, सेल्फी लेना और बेहद प्यारी होना'।

Full View

भट्ट सिस्टर्स की इस फोटो में Juniper कोने से छांक रही है। आलिया की ये नई पेट बेहद क्यूट है। सोशल मीडिया पर आलिया के इस नन्हें मेहमान को खूब तारीफें मिल रही हैं। सभी इस प्यारी सी बिल्ली को प्यार भेज रहा है।

ये भी पढ़ें:यूपी में फिर हुआ एनकाउंटर: धर दबोचे चार अपराधी, तीन सिपाही घायल

Full View

आपको बता दें कि आलिया को बिल्लियों से बहुत प्यार है। उनके पास Juniper से पहले ही एक कैट है, जिसका नाम उन्होंने एडवर्ड रखा है। आलिया, अपनी कैट एडवर्ड के साथ अक्सर फोटोज शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं अब वो दूसरी खूबसूरत और प्यारी बिल्ली भी ले आई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News