×

यूपी में फिर हुआ एनकाउंटर: धर दबोचे चार अपराधी, तीन सिपाही घायल

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर पशु पीठ के पास लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए...

Newstrack
Updated on: 5 July 2020 4:53 AM GMT
यूपी में फिर हुआ एनकाउंटर: धर दबोचे चार अपराधी, तीन सिपाही घायल
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

शामली: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर पशु पीठ के पास लुटेरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में गोली लगने से चार बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने चार देसी तमंचे, कई जिंदा कारतूस व लूटी हुई पांच मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए बदमाशों ने बीते कुछ दिनों में जनपद में आधे दर्जन से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें: अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस पर PM मोदी ने दी बधाई, ट्रंप ने दिया ऐसा रिप्लाई

3 कॉन्स्टेबल हुए घायल

पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 कॉन्स्टेबल भी घायल हुए हैं। घायल बदमाशों और पुलिस वालों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। पकड़े गए सभी आरोपी कैराना कोतवाली क्षेत्र के पावटी कला में लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे। पुलिस अब पकड़े गए अपराधियों का अपराधिक इतिहास पता करने में जुट गई है। साथ ही आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रदेश में कानपुर की घटना के बाद यूपी पुलिस ने फिर एनकाउंटर शुरू कर दिया है। जनपद में बीते कुछ दिनों में आधा दर्जन से ज्यादा लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक शातिर गैंग के 4 बदमाशों को सदर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में गोली लगने पर गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से 4 देशी तमंचे ,कई जिंदा कारतूस, लूटी हुई 5 बाइक व चार मोबाइल बरामद हुए हैं। दरसल चारो आरोपी गैंग बना कर रोड होल्डप करके राहगीरों से लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे और आज भी कैराना कोतवाली क्षेत्र के पावटी कला गांव के पास लूट को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें: गौतम गुलाटी-उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिया सरप्राइज, लॉकडाउन में रचाई शादी

जिला हॉस्पिटल में भर्ती

पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी पुलिस पर फायर करते हुए मौके से फरार हो गये। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया, और घेरा बंदी करते हुए आधा घंटे चली मुठभेड़ मे गोली लगने पर घर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में कैराना पुलिस और स्थानीय पुलिस के 3 कॉन्स्टेबल भी घायल हुए हैं। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में गौरव शर्मा प्रेम सिंह, ओर शाहनवाज कॉन्स्टेबल घायल हुए हैं, जबकि पकड़े गए बदमाश अमित उर्फ़ मोटा ,शिवम निवासी दरगाह पुर थाना झिझाना व सुशील और अमन निवासी क़ाबड़ोत थाना सदर कोतवाली को गिरफ्तार किया है। जहां सभी पुलिस व बदमाश को घायल होने पर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

ये भी पढ़ें: आज का चंद्र ग्रहण इन राशियों पर पडे़गा भारी, जानें कौन-कौन है शामिल, पढ़ें राशिफल

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/VID-20200705-WA0011.mp4"][/video]

दो बदमाश मौके से फरार

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के पार्टी का नाम है कुछ बदमाशों की लूट की योजना करने की सूचना पुलिस को मिली थी। जब घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने में 2 बदमाश मौके पर घायल हो गए थे, जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए थे। सदर कोतवाली पुलिस ने फरार बदमाशों की घेराबंदी करते हुए पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग पर बसों पेट के पास मुठभेड़ मैं गोली लगने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद के दो अलग-अलग स्थानों में हुई मुठभेड़ में पकड़े गए चारों बदमाशों को घायल होने पर शामली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं मुठभेड़ में घायल हुए 3 कांस्टेबलों को भी जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पांच मोटरसाइकिल, चार देसी तमंचे 4 मोबाइल फोन, बरामद हुए हैं।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें: टूट गई सारी हदें: मौलाना के जनाजे में 10 हजार लोग शामिल, उठाया गया ये कदम

Newstrack

Newstrack

Next Story