Bhojouri Hot Gana: निरहुआ की बाहों में खोयी आम्रपाली, खूब देखा जा रहा वीडियो

Balamu Ke Hipiya Song: निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है, जिसका नाम "बलमुआ के हिपिया" है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-02 11:39 GMT

Balamu Ke Hipiya  (Photo- Social Media)

Niarhua Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी पर्दे की सबसे हॉट जोड़ी की जब भी चर्चा होती है तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम नंबर वन पर आता है, जी हां! क्योंकि ये जोड़ी भोजपुरी की दुनिया की सबसे कमाल की जोड़ी मानी जाती है, दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को फैंस इतना अधिक पसंद करते हैं कि उनका बस चले तो वे भोजपुरी की सभी फिल्मों में ही सिर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे को ही बतौर लीड देखना चाहेंगे। वैसे निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री जितनी अच्छी पर्दे पर नजर आती है, उतने ही अच्छे दोस्त दोनों रियल लाइफ में भी हैं। निरहुआ और आम्रपाली का क्रेज फैंस के बीच इतना अधिक है कि इन दोनों के गाने अक्सर ट्रेंड करते रहते हैं, इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक गाना जबरदस्त धमाल मचाया हुआ है, जिसका नाम "बलमुआ के हिपिया" है।

निरहुआ और आम्रपाली का गाना मचा रहा बवाल (Nirahua and Aamrapali Dubey Latest Song)

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे के गाने और फिल्में दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाते हैं, दोनों के लगभग सभी गानों में आपको मिलियंस में व्यूज देखने को मिलेंगे, वहीं इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का गाना "बलमुआ के हिपिया" जबरदस्त बवाल काट रहा है, यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर ही रहा है, साथ ही दर्शक बार-बार इस गाने को सुन रहें हैं और रील भी बना रहें हैं।


निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गाना "बलमुआ के हिपिया" (Balamu Ke Hipiya Song) बेहद ही शानदार है, दोनों एक साथ रोमांस करते नजर आ रहें हैं, साथ ही आम्रपाली दुबे का हॉट अंदाज भी देखने को मिल रहा है। बताते चलें कि ये गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म "फसल" का है, जिसे शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने को दर्शक खूब सुन रहें हैं, और कमेंट बॉक्स में खूब तारीफ भी कर रहें हैं। अब तक इस गाने पर 4.6 मिलियन व्यूज आ चुके हैं।

Full View
Tags:    

Similar News