Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने एयरपोर्ट पर दिखा दिया कुछ ऐसा, हैरत में पड़ गए लोग

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अपने डांस की वजह से पूरी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-21 08:53 GMT

Nora Fatehi Video: बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अपने डांस की वजह से पूरी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। उनका कोई म्यूजिक वीडियो हो, या फिर कोई लाइव परफॉर्मेंस इवेंट, नोरा अपने फैंस के बीच छा जाती हैं। नोरा फतेही डांस के साथ ही, अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से भी खबरों में बनीं रहती हैं, उनका एक से एक हॉट लुक फैंस के होश उड़ा देता है। वहीं इसी बीच नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके आउटफिट ने नहीं, बल्कि किसी और चीज ने लाइमलाइट लूट लिया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नोरा फतेही

बॉलीवुड की हॉट डांसर नोरा फतेही को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट किया गया। जैसा कि आप सब अब जान ही चुके होंगे कि एयरपोर्ट हमारे सेलेब्स का दूसरा घर बन चुका है, जी हां!! लगातार एयरपोर्ट पर सेलेब्स का आना-जाना लगा रहता है। वहीं अब नोरा फतेही को पपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और पहली बार ऐसा हुआ कि नोरा फतेही अपने लुक की वजह से नहीं, बल्कि अपने किसी और खास वजह से चर्चा में आ चुकीं हैं।


नोरा फतेही के इस खास चीज ने खींचा लोगों का ध्यान

नोरा फतेही का हाल-फिलहाल का एक एयरपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा फतेही जैस ही अपनी कार से उतरती हैं, पपराजी उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए टूट पड़ती है। वहीं इस दौरान अभिनेत्री का लुक देखते बन रहा था। उन्होंने ब्लू कलर का को-ओर्ड ड्रेस पहना हुआ था, इसके साथ ही उन्होंने गॉगल लगाया हुआ था, जिसमें वह बेहद ही किलर लग रहीं थीं।



हालांकि इस दौरान नोरा फतेही के हॉट लुक के अलावा भी एक चीज पर लोगों की निगाहें पड़ीं, और वह चीज थी उनका हेडफोन। जी हां!! नोरा फतेही जैसे ही कार से उतरी, उनके हाथों में एक हेडफोन भी था, उनके इसी हेडफोन की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। अब आप सोच रहें होंगे कि नोरा फतेही का हेडफोन क्यों सुर्खियों में है, तो चलिए बताते हैं।



 इस वजह से चर्चा में आया नोरा फतेही का हेडफोन

नोरा फतेही के हेडफोन की चर्चा इसलिए हो रही है, क्योंकि यह बहुत ही महंगा है। जी हां!! रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा के इस हेडफोन की कीमत 60000 बताई जा रही है, जितनी लोगों की दो महीनों की सैलरी होती है, उतने का हेडफोन नोरा फतेही लेकर चल रहीं हैं। नोरा के हेडफोन की कीमत सुन नेटीजेंस का दिमाग हिल गया है। यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं, वहीं कुछ तो नोरा का मजाक भी उड़ा रहें हैं।

Tags:    

Similar News