NTR 31 Shooting Update: जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 31 की शूटिंग इस दिन से शुरू

NTR 31 Shooting Start Date: जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म NTR 31 यानि Dragon की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, फिल्म की शूटिंग इस दिन से शुरू.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-20 05:49 GMT

NTR 31 Shooting Start Date

NTR 31 Movie Update: जूनियर एनटीआर(Jr. NTR) इस समय अपनी आगामी फिल्मों के लिए काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। हालहि में जूनियर एनटीआर ने War 2 की शूटिंग शेड्यूल पूरा करने बाद अपनी फिल्म Devara: Part 1 फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करने के लिए हैदराबाद चले गए हैं। कुछ समय पहले ही जूनियर एनटीआर की एक और फिल्म का अनॉउंसमेंट किया गया था। जिसका नाम NTR 31 रखा गया था। जूनियर एनटीआर ये फिल्म प्रशांत नील व करण जौहर के साथ कर रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म के टाइटल पर से पर्दा उठ चुका है। चलिए जानते हैं कि जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR31 की शूटिंग इस दिन से शुरू होगी। 

एनटीआर 31 मूवी की शूटिंग कब से शूरू होगी (NTR 31 Shooting Start Date)-

प्रशांत नील व जूनियर एनटीआर की अगामी फिल्म NTR 31 की की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म NTR 31 यानि Dragon Movie की शूटिंग को लेकर आज Jr NTR के जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स ने घोषणा कर दी है। बता दे कि NTR 31 की शूटिंग अगस्त 2024 से शुरू हो जाएगी। 

एनटीआर 31 मूवी टाइटल (NTR 31 Movie Title)-

करण जौहर देश भर के फिल्म निर्माताओं के साथ सहयोग करने वाले पहले व्यक्ति रहे हैं। और उन्होंने किसी और से पहले अपना समर्थन दिया है। आरआरआर की रिलीज के बाद से, करण जौहर जूनियर एनटीआर के साथ कई सारी फिल्मों पर बात कर रहे हैं। जिसमें उन्हें ब्रह्मास्त्र 2 में देव के रूप में कास्ट करने का विजार भी शामिल है। यह जोड़ी आखिरकार देवारा पर एकजुट हो रही है क्योकि करण कोरटाला शिव द्वारा निर्देशित फिल्म पर भी काम कर रहे हैं।

यहीं नहीं अब खबरें आ रही हैं कि जूनियर एनटीआर की अपकमिंग फिल्म NTR 31 के टाइटल से नाता तोड़ लिया है। खबरों कि माने तो जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील (NTR Prashant Neel) की फिल्म का अस्थाई टाइटल Dragon रखा गया है। जबकि तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में ड्रैगन शीर्ष मिला है। तो वहीं हिंदी में इसे करण जौहर के साथ पंजीकृत किया गया था। बता दे कि पहले ब्रह्मास्त्र का टाइटल भी ड्रैगन रखने का विचार किया गया था।

एनटीआर 31 कब रिलीज होगी (NTR 31 Release Date)-

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) की फिल्म NTR 31 का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। जबसे फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। तबसे दर्शक जानना चाहते हैं कि फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हम आपको बता दे कि जूनियर एनटीआर की फिल्म NTR 31 सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं हैं।लेकिन इतना कह सकते हैं कि अगले साल यानि 2025 के अंत तक रिलीज हो सकती है। 

Tags:    

Similar News