नुसरत जहां ने अस्पताल में भर्ती होने की वजह का किया खुलासा

नुसरत जहां अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो हॉस्पिटल में भर्ती होने की वजह की खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं।

Update: 2019-11-20 08:26 GMT
नुसरत जहां ने अस्पताल में भर्ती होने की वजह का किया खुलासा

कोलकाता: नुसरत जहां अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं और डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वो हॉस्पिटल में भर्ती होने की वजह की खुलासा करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वजह से भर्ती थीं नुसरत

बता दें कि बांग्ला एक्ट्रेस और TMC की सांसद नुसरत जहां को सोमवार को कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनकी खराब हालात की वजह से उन्हें सीधे आईसीयू में ले जाया गया। हालांकि अब नुसरत को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी एक न्यूज एजेंसी ने ट्वीट करके दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसकी वजह से उन्हें कोलकाता के अपोलो ग्लेनीग्लेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: रामदेव की पतंजलि ने बनाया रिकाॅर्ड, सिर्फ 6 महीने में कमाएं इतने हजार करोड़ रुपए

नुसरत ने शेयर की वीडियो

इसी बीच कई अफवाहें भी आईं, जिसमें नुसरत के बीमार होने की वजह को ड्रग्स की ओवरडोज बताया गया। वहीं कुछ का ये भी कहना था कि, नुसरत की ये हालत अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाने से हुई। इन सबके बीच नुसरत ने फैन्स के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद इन अफवाहों पर लगाम लग गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा कि, आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में खिचड़ी: मोदी-पवार की मुलाकात खत्म, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

नुसरत ने इस वीडियो में कहा कि, हैलो, आप सब की प्यार और ब्लैसिंग्स से मैं अब बिल्कुल ठीक हूं। मुझे मेजर अस्थमा अटैक हुआ था, जो शायद डस्ट एलर्जी की वजह से हुआ था। ऐसा डॉक्टरों ने कहा है। बस एक दो दिन का आराम और फिर मैं वापस अपने काम पर लग जाऊंगी। मैं अपने संसदीय क्षेत्र और दिल्लीस जाऊंगी। मेरे लिए प्रेयर करो और इस दौरान आप सब ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया।



बता दें कि, इस दौरान नुसरत के पति निखिल जैन उनके साथ ही रहे। फिलहाल, अब उनकी हालत में सुधार है।

यह भी पढ़ें: हेलिकॉप्टर क्रैश: 2 सैनिकों की मौत, इस देश का दावा हमने गोली से उड़ाया

Tags:    

Similar News