Neena Gupta की ये फिल्में और वेब सीरीज क्या देखी आपने?

Neena Gupta Web Series and Movies: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। आइए आपको उनकी शानदार फिल्मों और सीरीज के बारे में बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-04 11:30 GMT

Neena Gupta Web Series and Movies On OTT (Image Credit: Social Media)

Neena Gupta Web Series and Movies On OTT: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'पंचायत 3' को लेकर चर्चा में चल रही हैं। 69 की उम्र में भी नीना गुप्ता लगातार काम कर रही हैं। हर साल उनकी कोई ना कोई सीरीज या फिल्म रिलीज होती है। जाहिर है ये उनकी दमदार एक्टिंग है, जो दर्शकों का दिल जीत रही है। ऐसे में आज हम आपको नीना गुप्ता की कुछ ऐसी वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देख आप कह उठेंगे वाह क्या फिल्में हैं!

बधाई हो (Bhadaai Ho)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' में नीना गुप्ता ने अपनी कमाल की एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता था। एक शानदार कहानी को दिखाती नीना गुप्ता की 'बधाई हो' का मजा आप ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर ले सकते हैं।

Full View

द लास्ट कलर (The Last Colour)

नीना गुप्ता की फीचर फिल्म 'द लास्ट कलर' भी एक शानदार मूवी है। इस फिल्म में एक ऐसी छोटी बच्ची की कहानी को दिखाया गया है, जो रस्सी पर चलकर खेल दिखाती है, लेकिन साथ ही वह पढ़ाई के सपने भी देखते ही। नीना की 'द लास्ट कलर' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

Full View

पंचायत (Panchayat)

मशहूर वेब सीरीज 'पंचायत' और 'पंचायत 2' को भला इस लिस्ट से कैसे बाहर रखा जा सकता है। नीना की इन दोनों की शानदार वेब सीरीज का मजा ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आसानी से लिया जा सकता है। वहीं, बहुत जल्द 'पंचायत' का तीसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है।

Full View

द थ्रेसहोल्ड (The Threshold)

एक्ट्रेस नीना गुप्ता की 'द थ्रेसहोल्ड' फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है, जो अपने पति से रिश्ता तोड़ देती है। इसके बाद उसका पति अपने पत्नी के साथ रिश्ता सुधार करने की कोशिश करता है। नीना की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगी।

Full View

गुड बाय (Good Bye)

बीते साल के अंत में रिलीज हुई नीना गुप्ता की फैमिली ड्रामा फिल्म 'गुड बाय' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखा सकता है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है, जो आपको खूब हंसाएगी।

Full View

ऊंचाई (Uucnhai)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ नीना गुप्ता की फिल्म 'ऊंचाई' को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देखा जा सकता है। इस फिल्म की कहानी काफी शानदार है।

Full View

वध (Vadh)

नीना गुप्ता ने एक्टर संजय मिश्रा के साथ हाल ही में फिल्म वध में काम किया है। नीना की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। फिल्म में नीना गुप्ता ने कमाल की एक्टिंग की है। फिल्म की कहानी भी काफी ज्यादा इमोशनल है।

Full View


Tags:    

Similar News