Pappu Yadav Net Worth: सलमान खान को सपोर्ट करने पर पप्पू यादव को मिली धमकी,जाने कितने आमिर हैं

Pappu Yadav Net Worth In Rupees: सलमान खान को सपोर्ट करने पर पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी, जानिए कितने अमीर हैं

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-28 15:38 IST

Pappu Yadav Net Worth 

Pappu Yadav Net Worth: बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) को कथित तौर पर लॉरेंस गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात कॉलर ने दावा किया कि वह साबरमती जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है। बता दे की सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा धमकी मिलने के बाद और बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद 13 अक्टूबर को Pappu Yadav ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को धमकाते हुए उन्हें तुच्छ अपराधी बताया था। उन्होंने कहा था, "अगर कानून इजाजत दे तो मैं लॉरेंस बिश्नोई जैसे घटिया अपराधी के पूरे नेटवर्क को 24 घंटे के अंदर खत्म कर दूंगा।" जिसके बाद वो मुंबई भी गए थे। लेकिन अब जाकर पप्पू यादव को लॉरेंस बिश्नोई गैंग(Lawrence Bishnoi Gang) से धमकी मिली है। चलिए जानते हैं कितने आमिर हैं पप्पू यादव 

पप्पू यादव को मिली लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी (Pappu Yadav Got Death Thread By Lawrence Bishnoi Gang)-

पुलिस सूत्रों के अनुसार, कॉल करने वाले ने यादव को सलमान खान मामले से दूर रहने की चेतावनी दी और जान से मारने की धमकी दी। कॉल करने वाले ने यादव के कई ठिकानों की टोह लेने का भी दावा किया। कॉल यूएई के नंबर से आई थी। यादव ने बिहार के डीजीपी को कॉल रिकॉर्डिंग भेजी। रिकॉर्डिंग में दावा किया गया है कि 'वे लगातार यादव के कई ठिकानों की टोह ले रहे हैं और उन्हें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं।' कॉल करने वाले ने कथित तौर पर कहा कि लॉरेंस बिश्नोई एक लाख रुपये प्रति घंटे के हिसाब से साबरमती जेल के फोन सिग्नल जाम करके यादव से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है।

यादव ने बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को धमकी के बारे में सूचित करते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र भी भेजा, जिसमें उनकी सुरक्षा 'वाई श्रेणी' से बढ़ाकर 'जेड श्रेणी' करने की मांग की गई।

पप्पू यादव कितने अमीर हैं (Pappu Yadav Net Worth)-

पप्पू यादव के नाम से कांप जाते थे लोग आज लोगो के लिए मसीहा हैं तो कभी बाहुबली थे। पप्पू यादव(Pappu Yadav)का जन्म मधेपुरा जिले में 1967 में हुआ था. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता अजीत सरकार की हत्या के मामले में Pappu Yadav को 17 साल जेल में रहना पड़ा था. एक बार विधानसभा और 5 बार लोकसभा पप्पू यादव जा चुके हैं। पप्पू यादव की कुल संपति (Pappu Yadav Net Worth In Rupees) 1 करोड़ 62 लाख 66 हजार 42 रुपये है. तो वही उनकी पत्नी रंजीता रंजन 7.78 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

Tags:    

Similar News