सनी देओल संग सालों बाद फिल्मों में कमबैक कर रही हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Sunny Deol Lahore 1947: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा एक बार फिर हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रही है। एक्ट्रेस सनी देओल संग उनकी अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-25 05:52 GMT

Sunny Deol Lahore 1947: 'गदर 2' की सक्सेस के बाद सनी देओल एक बार भी लाइमलाइट में आ गए हैं। ऐसे में फैंस को अब एक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि सनी देओल पीरियड ड्राम फिल्म 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। इस फिल्म की डोर एक्टर आमिर खान और राजकुमार संतोषी के हाथों में है। अब इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 'लाहौर 1947' के जरिए प्रीति जिंटा भी इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी।

सनी देओल की फिल्म से कमबैक करेंगी प्रीति

दरअसल, प्रीति जिंटा को मीडिया ने 24 जनवरी को मुंबई के एक स्टूडियो में लुक टेस्ट के लिए जाते कैप्चर किया था। वहीं एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि प्रीति जिंटा ने यह लुक टेस्ट सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 के लिए दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म से प्रीति जिंटा इंडस्ट्री में धमाकेदार कमबैक करेंगी। पहले भी दोनों कलाकार साथ में कई हिट फिल्में दे चुके हैं, जिनमें 'भैयाजी सुपरहिट', 'फर्ज' और 'हीरो' जैसी फिल्में शामिल है।


कैसे मिली सनी देओल को फिल्म 'लाहौर 1947'?

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल ने फिल्म 'लाहौर 1947' के बारे में बात की थी। इस फिल्म के बारे में बताते हुए सनी देओल ने बताया था कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली? सनी देओल ने कहा था- "जब आमिर खान गदर-2 की सक्सेस पार्टी में आए तब उन्होंने आकर मुझसे कहा कि वो मुझसे मिलना चाहते हैं। तब मैंने अपने आप से पूछा कि यह किस बारे में हो सकता है, अगले दिन हम मिले और हमने आइडिया और उसकी संभावनाओं पर बात की और तब हम इस प्रोजेक्ट को लेकर एक नतीजे पर पहुंचे।"


बता दें कि 'लाहौर 1947' फिल्म के जरिए आमिर खान और राजकुमार संतोषी ने लंबे वक्त बाद हाथ मिलाया है। इससे पहले दोनों 'अंदाज अपना अपना' के लिए साथ में काम कर चुके हैं। वहीं, सनी देओल भी राजकुमार संतोषी के साथ पहले काम कर चुके हैं। सनी देओल राजकुमार संतोषी के साथ 'घायल', 'दामिनी' और 'घातक' जैसी कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News