तय हुई पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की डेट, इस दिन लेंगे सात फेरे

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding : बॉलीवुड के चर्चित कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मार्च के दूसरे हफ्ते में शादी करने जा रहे हैं। कपल की वेडिंग डेट फिक्स हो गई है।

Update: 2024-02-20 09:45 GMT

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding (Photos - Social Media)

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding : कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक है। इन दिनों वैसे भी बॉलीवुड में शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। सबसे पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने शादी की शुरुआत की थी और उसके बाद 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दोनों के बाद पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। यह बॉलीवुड के काफी चर्चित कपल है जो लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बनने वाले हैं। कुछ दिनों पहले कपल ने सगाई की थी और इसके बाद अब इनकी शादी की डेट भी सामने आ गई है। इन दोनों की शादी में ज्यादा वक्त नहीं बचा है।

कृति ने दी थी हिंट

बताते हैं की कृति खरबंदा ने अपने मंगेतर पुलकित सम्राट के साथ एक तस्वीर शेयर कर मार्च में शादी करने की हिंट दी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने डेट कंफर्म नहीं की थी लेकिन आप कपल की शादी की डेट सामने आ चुकी है।

कब करेंगे शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलकित और प्रीति की शादी की डेट तय हो चुकी है और यह दोनों मार्च के दूसरे हफ्ते में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इनकी वेडिंग डेट 13 मार्च रखी गई है जिसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है। हालांकि, शादी कहां और कैसे होगी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पुलकित के कजिन रिया लूथरा ने पुल की प्रकृति की रोका सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की थी इस दौरान दोनों का परिवार साथ नजर आया था।

फिल्म में हुआ प्यार

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म पागलपंती के सेट से हुई थी। 22 नवंबर 2019 को यह फिल्म रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल तो नहीं दिखाया लेकिन पुलकित और कृति को एक दूसरे के करीब लाकर खड़ा कर दिया। ये दोनों तब से ही डेट कर रहे हैं और अब अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने को तैयार हैं।

Tags:    

Similar News