Pushpa 2: अल्लू अर्जुन ने किया अपना लुक ट्रायल, फिल्म की शूटिंग 22 सितंबर से होगी शुरू!

Pushpa 2: पुष्पा 2 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। साथ ही अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपना लुक ट्रायल किया है।

Update: 2022-09-08 11:39 GMT

Pushpa 2 (Image Credit-Social Media)

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल की पुष्पा 2 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मीडिया से बातचीत के दौरान निर्माता वाई रविशंकर ने बताया था कि वो फिल्म के सीक्वल की शूटिंग तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल समाप्त होने के बाद शुरू करेंगे। वहीँ अब हमारे पास इस अपकमिंग फिल्म से जुडी एक रोमांचक अपडेट है। हमें पता चला है कि पुष्पा 2 पर प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर शुरू हो गया है, जिसके प्रमुख व्यक्ति यानि अल्लू अर्जुन ने हाल ही में अपना लुक ट्रायल किया है। साथ ही वो इसी महीने फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे।

जब वाई रविशंकर से पूछा गया कि क्या अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पुष्पा 2 में एक नया रूप लेंगे, तो उसपर क्या कुछ कहा निर्माता वाई रविशंकर ने आइये जानते हैं। उन्होंने कहा "देखिए, वो अलग-अलग चीजों को ट्राय करने की कोशिश कर रहे हैं और अब ये लॉक हो चुका है। कल और परसों अल्लू अर्जुन और प्रीतिशील (मेकअप और प्रोस्थेटिक लुक डिजाइनर) ने एक साथ ऐसा किया। प्रीतिशील ने पार्ट वन के लिए भी काम किया था। निश्चित रूप से (लुक) उससे मिलता जुलता ही होगा। बस थोड़े से बदलाव होंगे।

आगे शूटिंग शुरू होने के बारे में बात करते हुए, निर्माता ने बताया, "शायद 22 (सितंबर) से हम शूटिंग शुरू कर देंगे। हम हैदराबाद में शुरुआत करेंगे।" इस बीच हाल ही में खबरें आई थीं कि साईं पल्लवी पुष्पा 2 का हिस्सा होंगी। हालांकि, वाई रविशंकर ने इस खबर का खंडन किया। "नहीं, ये सच नहीं है।"

इसके अलावा, एक विशेष बातचीत में, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए अपनी एक्साइटमेंट बयां की थी। "वाकई में मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं इसे शूट करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि मुझे विश्वास है कि हम पार्ट 2 में बहुत कर सकते हैं। अब हम पार्ट 1 के साथ एक बेस बना लिया है और हमारे पास पार्ट 2 में अपना सबसे बेस्ट करने का मौका है, साथ ही हम सभी एक मानसिकता में हैं। अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए।"

Tags:    

Similar News