PV Sindhu Biopic: 'सोनू सूद' निभायेंगे कोच का किरदार,मीडिया से जताई खुशी

कुछ समय पहले सोनू सूद ने बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की बायोपिक बनाने की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद अब उन्होंने एक बड़ी जानकारी दी है।

Update: 2019-05-08 04:55 GMT

मु्म्बई: 2017 में एक्टर सोनू सूद द्वारा भारतीय महिला बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की बायोपिक बनाने की अनाउंसमेंट की गई थी। जबकि फिल्म के कलाकारों के बारे में जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन हाल ही में सोनू सूद ने एक महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया है कि पुलेला गोपीचंद की भूमिका कौन सा कलाकार निभाने वाला है।

भारतीय बैडमिंटन टीम के चीफ नेशनल कोच का रोल कोई और नहीं बल्कि खुद सोनू सूद निभाते हुए नजर आएंगे।

यह भी देखें...बॉलीवुड के इस बेशुुमार एक्टर की कैंसर से हुई मौत, फिल्म जगत मे छाया शोक

एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने इस किरदार को लेकर अपनी बात कही। एक्टर ने अपनी बात में कहा, ‘मैं पीवी सिंधु की बायोपिक में पुलेला गोपीचंद की भूमिका निभा रहा हूं। स्क्रीन पर उस कैरेक्टर को दिखाना एक सम्मान की बात है। वो इसके बारे में अच्छे से जानते हैं।

मैं उनसे एक-दो बार मिल भी चुका हूं। मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि मैं उनका किरदार अदा करूंगा।’ वेल ऐसा पहली बार होगा जब सोनू सूद कोई इस तरह का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

वहीं, आपको बताते चलें कि पीवी सिंधु के बायोपिक के लिए कई बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ चुका है, लेकिन फिलहाल इसको लेकर कुछ भी तय नहीं हुआ है। इतना ही नहीं ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल या फिर 2020 में शुरु कर दी जाएगी।

यह भी देखें...मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ान भरते वक्त रनवे से आगे निकल गया विमान

इसके साथ ही पीवी सिंधु की बायोपिक को लेकर ऐसी खबर भी सामने आई है कि फिलहाल इसको लेकर स्क्रिप्ट फाइनल की गई है। वेल आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

Tags:    

Similar News