×

मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ान भरते वक्त रनवे से आगे निकल गया विमान

मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टल गया। इंडियन एयरफोर्स का AN-32 मालवाहक विमान उड़ान भरते समय रनवे से आगे निकल गया। इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

Dharmendra kumar
Published on: 8 May 2019 4:45 AM GMT
मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, उड़ान भरते वक्त रनवे से आगे निकल गया विमान
X

मुंबई: मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टल गया। इंडियन एयरफोर्स का AN-32 मालवाहक विमान उड़ान भरते समय रनवे से आगे निकल गया। इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। विमान हादसे के बाद मुंबई एयरपोर्ट को काफी समय के लिए बंद कर दिया गया, जिससे यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें...बॉलीवुड के इस बेशुुमार एक्टर की कैंसर से हुई मौत, फिल्म जगत मे छाया शोक

हालांकि, इस हादसे की वजह से 50 अन्य विमानों पर असर पड़ा है। कुछ विमानों के समय में बदलाव किया गया है तो वहीं कुछ विमानों को अभी के लिए टाल दिया गया है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी इस हादसे की पुष्टि की है। एयरपोर्ट प्रशासन ने अपने बयान में कहा है कि एयरफोर्स का AN-32 विमान रात 11 बजकर 39 मिनट पर रनवे-27 पर ओवररन कर गया। 'ये विमान मुंबई से येहलांका एयरफोर्स, बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहा था।

यह भी पढ़ें...गोवा के डिप्टी सीएम बोले, रक्षा के लिए जरूरत पड़ी तो युवाओं को थमा देंगे ‘हथियार’

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट का रनवे-27 आम ऑपरेशन के लिए चालू नहीं रहता है। यही कारण रहा कि जिस वक्त ये हादसा हुआ तो रनवे के आसपास के क्षेत्र में कोई नहीं था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story