अभी-अभी शोक में डूबा कपूर खानदान, नहीं रही ये दिग्गज, बॉलीवुड इंडस्ट्री में..

बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास ऋतु नंदा (71 साल) की देर रात 1 बजकर 15 मिनट पर का देहांत हो गया।

Update: 2020-01-14 08:24 GMT

मुंबई: बॉलीवुड से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बहन और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की सास ऋतु नंदा (71 साल) की देर रात 1 बजकर 15 मिनट पर का देहांत हो गया। बता दें कि ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपनी बुआ के गुजर जाने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

ये भी पढ़ें—सावधान! कैंसिल हैं 304 ट्रेनें, कहीं जाने से पहले देखें पूरी लिस्ट

रिद्धिमा ने लिखा कि "सबसे दयालु और सज्जन लोग जिनसे मैं मिली हूं- वे आपको फिर दोबारा वैसा महसूस नहीं कराते जैसे आप पहले किया करते थे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। रिद्धिमा की पोस्ट पर एकता कपूर ने कमेंट किया,दिल को छू लेने वाला शोक संदेश।

यहां जानें कौन है ऋतु नंदा

बताते चलें कि पिछले साल अगस्त में श्वेता बच्चन के ससुर रंजन नंदा का निधन हो गया था। ऋषि कपूर की बहन ऋतु नंदा रंजन नंदा की पत्नी थीं और श्वेता बच्चन की शादी उनके बेटे निखिल नंदा से हुई थी। वह मशहूर इंजीनियरिंग कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, जिसका नाम एस्कॉर्ट्स लिमिटेड है। ऋतु नंदा खुद एक एंट्रप्रेन्योर थीं और एक लाइफ इन्श्योरेंस बिजनेस से जुड़ी हुई थीं।

ये भी पढ़ें—आर्थिक मंदी का असर, इतने लाख लोगों को नहीं मिलेगा रोजगार, जानिए कैसे

कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी ऋतु

जानकारी के अनुसार ऋतु कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी। उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा। ऋतु के कैंसर का पता साल 2013 में चला था और तब से लेकर अब तक वह इस बीमारी से जंग लड़ रही थीं।

ये भी पढ़ें— मिलेगी 10 हजार पेंशन: मोदी सरकार की इस बड़ी योजना के लिए जल्द करें आवेदन

रिपोर्ट के मुताबिक गौरी खान ने मुंबई में एक खास मौके के लिए 14 जनवरी को अपने दोस्तों के लिए पार्टी रखी थी। लेकिन ऋतु नंदा के निधन की खबर मिलने के बाद उन्होंने पार्टी को कैंसिल कर दिया है।

अमिताभ ने भी जताया शोक

उनके अंतिम संस्कार के लिए अमिताभ बच्चन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं।

Tags:    

Similar News