Jawan की सक्सेस पर राकेश रोशन ने क्यों दिया ऐसा बयान?

Jawan: इन दिनों हर तरफ शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' की चर्चा है। फिल्म को लेकर दर्शकों सहित कई बड़े-बड़े स्टार्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Update: 2023-09-14 06:19 GMT

Jawan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म ने 6 दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है। जी हां..'जवान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 300 करोड़ के पार पहुंच गया है। दर्शकों समेत इस फिल्म को लेकर बड़े-बड़े स्टार्स का रिएक्शन सामने आ रहा है। लोगों को ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म बेहद पसंद आ रही है। इस बीच फिल्म की सक्सेस को लेकर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन का रिएक्शन भी सामने आया है।

'जवान' पर राकेश रोशन ने दिया ऐसा रिएक्शन

दरअसल, राकेश रोशन को जवान देखने के बाद एक थिएटर से बाहर निकलते हुए देखा गया, जहां मीडिया ने उनसे फिल्म को लेकर उनके विचार पूछे जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा- ''बहुत कमाल..शाहरुख ने कमाल काम किया है। पठान एक अलग पिक्चर थी, ये अलग पिक्चर है...पर दोनों में शाहरुख ने कमाल काम किया है।"


महेश भट्ट ने भी दिया था 'जवान' पर अपना रिएक्शन

इससे पहले, महेश भट्ट और सोनी राजदान ने शाहरुख खान की फिल्म जवान को देखकर अपना रिएक्शन दिया था। महेश भट्ट और सोनी राजदान ने कहा था- ''बहुत शानदार फिल्म थी। बेटे और बाप दोनों का किरदार बहुत बढ़िया था और मुझे फिल्म वैसी ही लगी जैसे शुद्ध हिंदुस्तान को पूरी दुनिया को लग रही है।'' वहीं, महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान 'जवान' और शाहरुख खान पर खुलकर बात की थी और कहा था- ''सितारे इसलिए नहीं चमकते क्योंकि वे दिखना चाहते हैं, वो इसलिए चमकते हैं क्योंकि वे सितारे हैं। मुझे लगता है कि एक सुपरस्टार वो होता है, जो दुनिया को रोशन करने के लिए अपनी रोशनी का इस्तेमाल करता है। दूसरों के लिए प्रेरणा का निशान छोड़ता है। शाहरुख एक जीवित अवतार हैं। शाहरुख जैसे सितारे अपने स्टारडम का अच्छा इस्तेमाल करते हैं और लोगों को इंस्पायर करते हैं।''


जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़

'जवान' के पांचवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने भारत में 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले दिन 'जवान' ने 75 करोड़ रुपए का कलेक्शन हिंदी भाषा में किया था। वहीं, दूसरे दिन 53 करोड़, तीसरे दिन 77 करोड़ और चैथे दिन 80 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब कुल मिलाकर फिल्म का कलेक्शन 316 करोड़ रुपए हो गया है। बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि बेहद कम समय में जवान 700 करोड़ का कलेक्शन पार कर सकती है और अगर ऐसा होता है, तो हिंदी सिनेमा के लिए यह बहुत बड़ी अचीवमेंट होगी।

Tags:    

Similar News