भाजपा की रामलीला: मनोज तिवारी बनेंगे अंगद, भरत होंगे रवि किशन

कोरोना महामारी की मार पूरी दुनिया झेल रही हैं। जिसकी वजह से लोग खुल कर दो पल के लिए बहार भी नहीं निकल पा रहे। लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की ज़िन्दगी पटरी पर वापस आ रही है।

Update:2020-08-30 21:10 IST
मनोज तिवारी होंगे अंगद तो भरत बनेंगे रवि किशन( file photo)

कोरोना महामारी की मार पूरी दुनिया झेल रही हैं। जिसकी वजह से लोग खुल कर दो पल के लिए बहार भी नहीं निकल पा रहे। लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की ज़िन्दगी पटरी पर वापस आ रही है। लोग फिर से अपने-अपने कामों पर जाने लगे हैं। ज़िन्दगी पहले जैसी नार्मल तो नहीं हैं लेकिन लोग ऐसे जीना सीख रहे हैं।

सरकार द्वारा छूट

महीनों से बंद पड़े मनोरंजन के माध्यमों को सरकार द्वारा छूट मिलनी शुरू हो रही है। जिसके बाद अब रामलीला के मंचन की तैयारी हो रही है। रविवार को अयोध्या की रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों की दिल्ली में मीटिंग हुई जिसके मुख्य संरक्षक बीजेपी के सीनियर नेता और सांसद प्रवेश वर्मा ने बोला कि विश्व में इस रामलीला का मंचन सबसे सुंदर होगा।

Full View

ये भी पढ़ें: 60 घंटे का लॉकडाउन: यहां आदिवासी सदियों से कर रहे पालन, इसलिए है ये बेहद खास

रामलीला में मुख्य भूमिका

आपको बता दें, कि इस रामलीला में मुख्य भूमिका में सांसद और फिल्म स्टार मनोज तिवारी अंगद की भूमिका में नज़र आने वाले हैं वही फिल्म स्टार रवि किशन भरत की भूमिका में में होंगे। विन्दु दारा सिंह हनुमान जी के रूप में, असरानी नारद मुनी के रूप में, रज़ा मुराद अहिरावण के रूप में, शाहबाज खान रावण के रूप में नजर आएंगे और कई स्टार जैसे अवतार गिल और राजेश पुरी भी अहम रोल करते नजर आएंगे।

Full View

चेयरमैन राकेश बिंदल ने बोला कि इस रामलीला के एक्शन देखने लायक होंगे। इस नए रामलीला के कॉस्ट्यूम्स बहुत आकर्षक और अलग होंगे। इस रामलीला को सभी अपने घरों पर बैठकर टीवी पर या फोन पर 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें: कहां भागेंगे मुख्तार: योगी सरकार का बड़ा एक्शन, मददगार पर कसेगा शिकंजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News