रानी ने आदित्य चोपड़ा के खोले कई राज, कहा- वो पति को रोज देती है गालियां

Update: 2018-02-19 06:15 GMT

मुंबई: रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हिचकी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रानी एक्ट्रैस नेहा धूपिया के टॉक शो बीएफएफ विद वोग्स में शिरकत करने पहुंचीं, यहां उन्होंने अपनी पसर्नल लाइफ से जुड़ी काफी बातें शेयर कीं। इस दौरान रानी ने बताया कि उनके पति आदित्य चोपड़ा को तीन एफ(‘F’) ही पसंद हैं। जिसमें से एक फूड, दूसरा फिल्म और तीसरे का जिक्र वह वहां नहीं कर सकती हैं। इस शो में रानी फेमस फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के साथ पहुंची थीं।

चैट शो में रानी ने अपनी बेटी आदिरा से जुड़ी भी कई बाते शेयर कीं।इस दौरान शो की होस्ट नेहा धूपिया ने एक सेगमेंट के दौरान रानी से आदित्य चोपड़ा की एक ऐसी आदत के बारे में पूछा जो वह आदिरा में नहीं चाहती हैं। इस पर रानी ने कहा, ‘वह नहीं चाहती हैं कि आदिरा आदित्य की खाना खाने की आदत को अपनाए। रानी ने कहा मैं चाहती हूं कि आदिरा एक फूड लवर हो लेकिन वह स्वस्थ्य भी हो। वहीं रानी ने आगे जवाब में कहा क्योंकि मेरे पति को सिर्फ तीन एफ ही पसंद हैं। उन्हें फूड, फिल्म और तीसरे एफ के बारे में मैं यहां बोल नहीं सकती हूं’। उनके इस जवाब को सुनकर नेहा और सब्यसाची जोर से हंसने लगे। आगे जब नेहा ने रानी से पूछा कि क्या वो अपने पति को कभी गुस्सा होती या गालियां देती हैं तो इस पर रानी बोलीं- मैं हर दिन अपने पति पर गुस्सा करती हूं और उन्हें गालियां देती हूं।

Full View

हालांकि इतना बोलते ही रानी हंसने लगीं। शो में रानी ने कहा- आदित्य काफी केयरिंग और स्वीट पर्सन हैं। कभी-कभी प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं। वैसे अगर मैं किसी को गाली दे रही हूं तो मतलब उसे काफी प्यार करती हूं। रानी ने यह भी कहा कि उनके हसबैंड बेस्ट डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही रानी ने आदित्य से हुई उनकी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। रानी ने बताया फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी के दौरान उनकी और आदित्य की पहली मुलाकात हुई थी। रानी ने कहा, ‘उस समय मेरी कोई भी फिल्म अच्छी नहीं चल रही थी और आदित्य को सबने कहा था कि मुझे साइन ना करें, लेकिन आदित्य को लगता था कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। उन्हें मुझ पर और मेरे टैलेंट पर भरोसा था’। रानी ने साथ ही बताया कि इस बारे में खुद आदित्य ने मुझसे और मेरी मां से कहा था। उनकी यह बात हमें बेहद पसंद आई थी क्योंकि हमें साफ बोलने वाले लोग काफी पसंद हैं।

Tags:    

Similar News