Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda के साथ अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda: रश्मिका मंदाना ने इशारों इशारों में संकेत दिया है कि क्या वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रैंड विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं या नहीं आइये जानते हैं।

Update: 2022-08-09 12:49 GMT

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda :पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की देश भर में एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इतना ही नहीं उनका जन्मदिन भी हर साल 5 अप्रैल को भारत में 'राष्ट्रीय क्रश दिवस' के रूप में मनाया जाता है। अपने आकर्षक लुक्स, मुस्कान और बेहतरीन फैशन सेन्स के साथ, रश्मिका एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा लोग उनके निजी जीवन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। उन्हें अक्सर हैंडसम हंक, विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मिका ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में खुलकर बात की और अपनी भावनाओं को जाहिर किया।

30 दिसंबर, 2021 की रात, विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना तब सुर्खियों में आए थे जब उन्हें हैदराबाद में एक जिम के बाहर एक साथ स्पॉट किया गया था। कथित कपल की एक्सरसाइज के बाद की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगीं थीं , क्योंकि वो दोनों ही पने-अपने जिम-वियर में पोज देते हुए नजर आ रहे थे। जहां रश्मिका को अपने चेहरे को नकाब से ढकते हुए देखा गया, वहीं विजय मास्क पहनकर लापरवाही से चल रहे थे।ऐसे में ये अटकलें तेज़ हो गयी कि दोनों के बीच कुछ तो है।

Rashmika Mandanna and Vijay Deverakonda (Image Credit-Social Media)

 मीडिया से बातचीत में, रश्मिका मंदाना से उनके सो कॉल्ड बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर की और पूछा कि साल में पांच फिल्में करने के बावजूद लोग उनकी पर्सनल लाइफ में दिलचस्पी क्यों रखते हैं। उन्होंने कहा,"अरे यार, मैं साल में पांच फिल्में कर रहीं हूं, लेकिन आप अभी भी आ रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं, 'आप किसे डेट कर रहीं हैं? आपका निजी जीवन क्या है?' लेकिन मैं समझती हूं कि हम एक एक्टर हैं और लाइट हमपर ही रहती है और लोग आपके बारे में अधिक जानना चाहते हैं।"

इसके अलावा, बातचीत में, रश्मिका ने कहा कि वो समझती है कि कैसे मशहूर हस्तियों का जीवन हमेशा मीडिया की नज़रों के सामने रहता है, लेकिन जब लोग इसकी पुष्टि के बिना उनकी लव लाइफ के बारे में निष्कर्ष निकालते हैं, तो ये पसंद नहीं आता है।

"यह मेरे करियर की शुरुआत से ही ऐसा चल रहा है ... वो किसके साथ है,वो कौन इंसान है जिसके साथ मैं हूँ,वैसे जो एक्टर सुर्खियों में हैं, आप इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन जब मेरी बात आती है, तो मैं आप सब से कहना चाहती हूं कि जब तक मैं इसे अपने शब्दों में न कहूं, तब तक किसी निष्कर्ष पर न पहुंचें।

उसी इंटरव्यू में, रश्मिका ने कहा कि कैसे लोग एक्टर्स और सेलिब्रिटीज के बारे में अफवाहें फैलाते हैं और ये न केवल उनके प्रोफेशनल जीवन से जुड़ा होता है बल्कि उनके पर्सनल लाइफ से भी जुड़ा होता है जो उनके फैंस को सबसे ज्यादा दिलचस्पी लगता है। इसके अलावा, रश्मिका ने अपने फैंस से अफवाहों के आधार पर किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से मना किया है। उन्होंने कहा "आप (लोग) हमारे बारे में बात कर सकते हैं, आप इसके बारे में नेगेटिव बातें कह सकते हैं। क्योंकि अंत में हम पब्लिक फिगर हैं। हम सिर्फ अच्छे बिट्स नहीं चुन सकते हैं, ये सोचकर कि लोग सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करते हैं न कि निजी जीवन पर। इसलिए, वो कुछ भी बात करने के लिए स्वतंत्र हैं, बस किसी नतीजे पर न पहुंचें। जब तक आप मुझसे न सुन लें वो सच नहीं होगा ।"

Tags:    

Similar News