रवीना टंडन और फराह खान ने माफ़ी मांगी, जानें क्या है पूरा मामला

शिकायतकर्ता विजय गोरिया पुत्र जोगिंदर पाल निवासी कंबोज नगर, अलीके रोड फिरोजपुर शहर ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि टीवी पर प्रसारित होने वाले एक कॉमेडियन शो में डायरेक्टर फराह खान ने पवित्र बाइबल से लिए शब्द बोला और ब्लैक बोर्ड पर कॉमेडियन भारती सिंह और अभिनेत्री रवीना टंडन को लिखने के लिए कहा।

Update: 2019-12-30 16:04 GMT

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेत्री और कॉमेडियन भारती सिंह के एक शो में धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में थाना कैंट पुलिस ने कॉमेडियन भारती सिंह, डायरेक्टर फराह खान और अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दें कि इन पर ईसाई समुदाय की आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप है।

ये भी देखें : चोरी का मोबाइल ढूंढना हुआ बेहद ही आसान, केंद्र सरकार ने लांच किया ये खास पोर्टल

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता विजय गोरिया पुत्र जोगिंदर पाल निवासी कंबोज नगर, अलीके रोड फिरोजपुर शहर ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि टीवी पर प्रसारित होने वाले एक कॉमेडियन शो में डायरेक्टर फराह खान ने पवित्र बाइबल से लिए शब्द बोला और ब्लैक बोर्ड पर कॉमेडियन भारती सिंह और अभिनेत्री रवीना टंडन को लिखने के लिए कहा।

उक्त लोगों ने बाइबल के इस पवित्र शब्दावली का मजाक उड़ाया है। इससे देशभर के सभी ईसाई समुदाय के लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है।

ये भी देखें : 5 लोग बंद कमरे में अंगीठी जलाकर सोये थे, सुबह खुला दरवाजा तो दिखा ऐसा मंजर

यही नहीं उक्त आरोपियों ने उक्त पवित्र शब्दावली का दर्शकों के आगे अश्लील अर्थ पेश किया। इससे ईसाई भाईचारे में बहुत रोष पाया जा रहा है। मामले की जांच कर रहे एएसआई बलविंदर सिंह के मुताबिक शिकायतकर्ता विजय गोरिया के बयान पर कॉमेडियन भारती, डायरेक्टर फराह खान व अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले उक्त आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज किए जा चुके हैं। मामले में फराह खान ईसाई भाईचारे से माफी भी मांग चुकी हैं।

Tags:    

Similar News