कोरोना संक्रमित सोनू सूद लोगों की कर रहे मदद,फैंस का ऐसा है रिएक्शन

कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। इस दरमियान सोनू ने एक ट्वीट किया है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-04-28 02:58 GMT

सोनू सूद (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः देश कोरोना के कहर से जूझ रहा है। दिन प्रतिदिन लाखों लोग कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। इसके साथ ही लोग कोरोना के कारण तेजी से मर रहे हैं। इस समय अस्पतालों का हाल काफी खराब है। कई अस्पतालों में ऑक्सीजन न मिलने से लोगों की मौत हो रही है। इस क्रम में लोगों के मसीहा अभिनेता सोनू सूद हमेशा आगे रहते हैं। वह इन दिनों कोरोना से जूझ रहे लोंगों की मदद करने में लगे हुए हैं।

बता दें कि पिछले साल कोरोना के कारण प्रवासी मजदूर अपने घर लौट रहे थे। लेकिन संसाधनों की कमी के कारण उन्हों कई समस्याएं आ रही थी। उस समय अभिनेता सोनू सूद लोगों की मदद के लिए आगे आए। और देखते ही देखते वह लोगों के लिए भगवान बन गए हैं। आज कोई भी समस्या होती है लोग सोनू सूद को ही याद करते हैं। इस समय सोनू सूद खुद कोरोना पॉजिटिव हैं इसके बावजूद भी वह लोगों की मदद करने में कई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद करने में सोनू ने दिन- रात एक कर दिया है। वह जगह- जगह पर लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाइयों का प्रबंध करा रहे हैं। इस क्रम में सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आधी रात में कई कॉल करने के बाद यदि आप जरूरतमंदों के लिए बेड पाने में सक्षम होते हैं तो कुछ लोगों के लिए ऑक्सीजन कुछ लोगों की जान बचाती है,मैं कसम खाता हूं..यह किसी भी 100 करोड़ फिल्म का हिस्सा बनने की तुलना में अधिक संतोषजनक है।

जब लोग बिस्तर के इंतजार में अस्पतालों के सामने होते हैं तो हम सो नहीं सकते। आपको बता दें कि इस ट्वीट के बाद लोग सोनू सूद को खूब सराह रहे हैं। इस ट्वीट को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। और हजारों लोगों ने पंसद किया है। सोनू के इस नेक काम का लोग तारीफ कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News