साध्वी के निशाने पर शाहरूख-आमिर,कहा-रगों में दौड़ रहा पाकिस्तानी खून

Update: 2016-06-10 04:11 GMT

[nextpage title="next" ]

मुंबई: शाहरुख खान फ्लॉप हो चुके है और आमिर खान की दंगल भी फ्लॉप हो जाएगी। जी हां, ये कहना है वीएचपी नेता साध्वी प्राची का। किसी बॉलीवुड स्टार के लिए बोला गया शायद ये सबसे बेतुका बयान होगा। खैर, ये नई बात नहीं है जब किसी नेता ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी पर सांप्रदायिक बयान से निशाना ना साधा हो।

शाहरूख खान को लेकर कई बार ऊलजलूल बयान देने वाली ये लीडर ने इस बार आमिर खान को भी नहीं छोड़ा। हाल ही में एक वीडियो रिलीज किया गया है, जहां वे भाषण देते हुए कह रही हैं- शाहरूख खान की दो फिल्में तो फ्लॉप हो चुकी हैं और आमिर की जो दंगल आने वाली है, उसमें भी आने वाले समय में चूहे ही दंगल करेंगे। वो भी फ्लॉप होनी चाहिए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए वीडियो जिसमें साध्वी ने ये बयान दिया है

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

[su_youtube url="https://youtu.be/BOZOCYHpeSs" data-width="620" data-height="460"]

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने भाषण में सभी हिंदुओं को आदेश दिया है कि वे भी शाहरूख, आमिर की फिल्में देखने ना जाया करें और उनकी फिल्में फ्लॉप करा दें। बहरहाल, कोई शक नहीं कि उनकी बातों पर शायद ही कोई बॉलीवुड फैन ध्यान दे। बॉलीवुड की खान तिकड़ी सालों से हमारी फेवरेट है और रहेगी। और हां दो फिल्में फ्लॉप हो 2-4 इनके पास फिल्मों की कमी नहीं होगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए और क्या कहा साध्वी ने

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

साध्वी ने हिंदुस्‍तानियों से यही निवदेन किया कि ये हिंदुस्‍तान का खाते हैं और गीत पाकिस्‍तान का गाते हैं, इनकी नसों में खून पाकिस्‍तान का दौड़ता है, इनको अपनी औकात दिखा दो हिंदुस्‍तानियों, ये समय आ गया है।

[/nextpage]

Tags:    

Similar News