Salaar 2 Release Date: प्रभास की फिल्म सालार 2 की शूटिंग इस दिन से शुरू, जानिए रिलीज डेट

Salaar 2 Release Date: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार के सीक्वल का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है, चलिए जानते हैं कि कब शुरू होगी सालार 2 शूटिंग

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-03 10:39 GMT

Salaar 2 Movie Update 

Salaar 2 Movie Update: प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Salaar 2 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट सामने आ रही थी। ऐसा कहा जा रहा था कि Prabhas की फिल्म Salaar 2 पर काम जल्द ही शुरू होगा। लेकिन अब जाकर प्रभास की फिल्म Salaar 2 को लेकर ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं। खबरों कि माने तो प्रभास की फिल्म Salaar 2 अब नहीं बनेगी। जोकि प्रभास के फैंस के लिए काफी ज्यादा दुखद खबर है क्योकि प्रभास के फैंस काफी लंबे समय से प्रभास की फिल्म Salaar: Part 1 Ceasefire के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। चलिए जानते हैं कि प्रभास की फिल्म सालार 2 (Salaar 2 Movie Update) पर क्या ताजा अपडेट आए हैं।

क्या प्रभास व प्रशांत नील की फिल्म सालार 2 की शूटिंग इस दिन से शुरू (Prabhas Prashanth Neel Movie Salaar 2 Shooting Start Date In Hindi)-

साल 2023 में प्रभास (Prabhas)की फिल्म Salaar: Part 1 Ceasefire आई थी। जिसका डायरेक्शन Prashanth Neel ने किया था। ये फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास के जीवन की दूसरी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्मों में से एक हैं। क्योकि बाहुबली के बाद प्रभास कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थी। लेकिन Salaar रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई। और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

जिसके बाद दर्शको को प्रभास की फिल्म Salaar के सीक्वल यानि Salaar 2 का इंतजार था। बता दे कि सालार पार्ट वन में प्रभास और प्रशांत नील ने पहली बार कोलैबरेट किया था। दोनों का कॉम्बिनेशन देखने के लिए जनता उत्साहित थी। फिल्म की रिलीज से पहले इसका खूब बज रहा था। रिलीज के बाद इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी। लेकिन अब प्रभास की फिल्म Salaar 2 को लेकर अच्छी खबरें आ रही हैं।

खबरों कि मानें तो सालार 2 की 20 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है। 10 अगस्त 2024 से रोमोजी फिल्म सिटी में 15 दिनों के शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाने वाली है। सालार के निर्माण के दौरान, प्रशांत नील ने पहले ही सीक्वल के 20 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग कर ली है। 

प्रभास और पृथ्वीराज रामोजी फिल्म सिटी में एक स्टैंडिंग सेट है और Salaar 2 की यात्रा इस सेट पर एक शेड्यूल के साथ शुरू होती है। जून में ही शूटिंग की शुरूआत होने वाली थी। लेकिन बारिश और तारीख के मुद्दों  के कारण कुछ महीनों के लिए विलंबित हो गई थी। फिल्म की शूटिंग अगस्त से 8 महीने की अवधि में की जाएगी। 

सालार 2 कब रिलीज होगी (Salaar 2 Release Date In Hindi)-

प्रशांत नील 2024 और 2025 में जूनियर एनटीआर के साथ दो फीचर फिल्मों सालार 2 और ड्रैगन की शूटिंग के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने दोनों निर्माताओं से मुलाकात की है और पहले से तय समयसीमा में दोनों फीचर फिल्मों की शूटिंग करने का वादा किया है। तो वहीं प्रशांत नील 2025 के अंत तक सालार 2 रिलीज (Salaar 2 Release Date)  करने पर विचार बना रहे हैं। 

Tags:    

Similar News