Iulia Vantur Networth: सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के पास है इतनी संपत्ति

Iulia Vantur Networth: चलिए हम अपने दर्शकों को आज के अपने इस आर्टिकल में बताते हैं कि आखिरकार भाईजान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर कितनी अमीर हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-25 12:26 GMT

Iulia Vantur Networth (Photo- Social Media)

Iulia Vantur Networth: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं। जी हां! सलमान खान का नाम यूलिया वंतूर संग बहुत पहले ही जुड़ा था, लेकिन फिर बीच में खबरें आईं कि सलमान खान और यूलिया का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि सलमान खान और यूलिया अभी भी रिलेशनशिप में हैं। सलमान खान और यूलिया के ब्रेकअप की खबरें भले सामने आईं थीं, लेकिन इसके बाद भी यूलिया को खान परिवार के सभी फंक्शन में स्पॉट किया जाता है। चलिए हम अपने दर्शकों को आज के अपने इस आर्टिकल में बताते हैं कि आखिरकार भाईजान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर कितनी अमीर हैं।

सलमान संग यूलिया ने मनाया अपना जन्मदिन (Iulia Vantur Birthday)

यूलिया वंतूर ने 24 जुलाई को अपना 44 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैल गईं हैं कि यूलिया वंतूर और सलमान खान अभी भी डेट कर रहें हैं, क्योंकि यूलिया अपना बर्थडे सलमान खान और उनके परिवार संग सेलेब्रेट करते नजर आईं। बर्थडे गर्ल के साथ सलमान खान और उनका पूरा परिवार दिखाई दे रहा है।


क्या करती हैं यूलिया वंतूर (Iulia Vantur Songs)

सलमान खान और यूलिया वंतूर के बीच कुछ चल रहा है या नहीं, इसके बारे में साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि भाईजान के फैंस ये यकीनन जानना चाह रहें होंगे कि आखिरकार यूलिया वंतूर करती क्या हैं। तो हम उनके फैंस को बता दें कि यूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वालीं हैं, उनका जन्म रोमानिया में ही हुआ था, लेकिन अब उनका दिल इंडिया में ही लग चुका है। यूलिया पेशे से एक मॉडल होने के साथ ही एक एक्टर, टीवी प्रेजेंटर, डांसर और एक गायिका भी हैं।


सलमान खान की फिल्मों के लिए यूलिया गा चुकीं हैं गाना (Iulia Vantur And Salman Khan Relation)

यूलिया वंतूर ने महज 15 वर्ष की आयु में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, बतौर एक्ट्रेस यूलिया वंतूर उतनी कामयाबी हासिल नहीं पाईं, जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें सिंगिंग में मिली। जी हां! यूलिया वंतूर सलमान खान की कई फिल्मों में गाना गा चुकीं हैं। यूलिया ने जीनियस का 'प्यार दे प्यार ले', सलमान खान की फिल्म 'राधे' का 'सीटी मार', रेस 3 फिल्म का गाना, हिमेश रेशमिया का एक गाना और मीका सिंह के साथ भी गाना गा चुकीं हैं।


यूलिया वंतूर नेटवर्थ (Iulia Vantur Total Net Worth)

यूलिया वंतूर बॉलीवुड की दुनिया का जाना माना नाम बन चुकीं हैं, वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अच्छी खासी फीस लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2020 में उनकी टोटल नेटवर्थ 75 करोड़ रुपए बताई गई थी, वहीं 2024 की बात करें तो अब उनकी नेटवर्थ 80 से 85 करोड़ रुपए हो सकती है।



 


Tags:    

Similar News