Salman Khan के फूटपाथ पर कार चलाने वाले मामले पर मशहूर एक्टर ने दिया चौंकाने वाला बयान

Aarif Sheikh On Salman Khan: सलमान खान ने जब फूटपथ पर कार चलाई तब उनके साथ बैठे ये एक्टर ने बताया क्या हुआ

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-18 12:32 IST

Aarif Sheikh On Salman Khan Latest News 

Salman Khan Latest News: सलमान खान सुर्खियो में छाए हुए हैं. जिसके पिछे की वजह हैं सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा लगातर धमकी मिलना,हाल ही में सलमान खान(Salman Khan) के दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद आज सुबह उनको एक और धमकी मिली है. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ गई है। तो वही सबके बीच सलमान खान के साथ करण अर्जुन में काम करने वाले आरिफ शेख ने एक खुलासा किया है जब सलमान खान(Salman Khan) फुटपाथ पर कार चला रहे थे। चलिए जानते हैं क्या कहा आरिफ शेख ने 

सलमान खान के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया आरिफ शेख ने (Aarif Sheikh Reveals Salman Khan)-

सलमान ख़ान (Salman Khan) के साथ करण अर्जुन मूवी में काम कर चुके एक्टर आरिफ जो इस समय भाभी जी घर पर हैं में विभूति नारायण का किरदार निभाते Aarif Sheikh ने बताया कि जब वो सलमान खान के साथ एक बार उनकी कार में बैठे हुए थे. सलमान खान फुटपाथ पर कार चला रहे थे. तब सलमान खान(Salman Khan) से कहा कि ऐसा मत करो पकड़े जायेंगे. जिसपर सलमान खान ने आरिफ शेख से कहा की पकड़े तो जाएंगे यार लेकिन घबराओ मत सलमान खान हैं.आगे जाकर ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया और सलमान खान ने कहा कि इसने तो पहचाना नहीं यार मैने कहा कपडे उतार शायद पहचान लेंगे.

सलमान खान को आज फिर मिली धमकी (Salman Khan Got Thread Today)-

एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक, "मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें अभिनेता सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है। भेजने वाले ने दावा किया, "इसे हल्के में न लें, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए तो सलमान खान की हालत बाबा सिद्दीकी से भी खराब होगी। इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है: मुंबई पुलिस।"

Tags:    

Similar News