सदमे में सलमान खान: भतीजे की मौत से शोक मे डूबा पूरा परिवार

सलमान खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके चचेरे भाई के बेटे अब्दुल्ला खान  का निधन हो गया है। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार सदमे में है।

Update: 2020-03-31 05:20 GMT

मुंबई :सलमान खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके चचेरे भाई के बेटे अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार सदमे में है।

इस बीच सलमान खान ने भावुक पोस्ट किया है। सलमान ने अब्दुल्ला के साथ एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अब्दुल्ला और सलमान एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए सलमान ने लिखा- 'हम तुम्हें बहुत याद करेंगे।' इस पोस्ट से ही साफ है कि अब्दुल्ला सलमान के दिल के कितने करीब थे।

यह पढ़ें...कनिका पर चौंकाने वाला खुलासा, अब 5वीं रिपोर्ट में आया ये…



यह पढ़ें....DD पर आने लगे पुराने धारावाहिक, सनी लियोनी ने दिया बोल्ड व बिंदास रिएक्शन

अब्दुल्ला एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सलमान के साथ उनका रिश्ता बहुत खास था। उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था। सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग के ट्रेनिंग साथ में की थी।

सलमान के अलावा कई और सितारों ने भी पोस्ट पर शोक व्यक्त किया। डेजी शाह ने लिखा- 'मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी।' अब्दुल्ला एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे। सलमान के साथ उनका रिश्ता बहुत खास था। उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था। सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग के ट्रेनिंग साथ में की थी।

Full View

यह पढ़ें...कॉमेडियन भारती सिंह का वीडियो वायरल, जानिए क्यों रो रही हैं

जरीन खान ने अब्दुल्ला की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उर्दू में लिखा। जरीन के अलावा डेजी शाह ने अब्दुल्ला ने निधन पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की साथ ही एक कैप्शन भी लिखा।

Full View

Tags:    

Similar News