×

कनिका पर चौंकाने वाला खुलासा, अब 5वीं रिपोर्ट में आया ये...

बॉलीवुड की बेबी डॉल कनिका कपूर की पांचवी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। उनमें वायरस का लोड बना हुआ है। रिपोर्ट पॉजिटिव आना उनके परिवार को चिंता में डाल रहा है।

Shivani Awasthi
Published on: 31 March 2020 4:38 AM GMT
कनिका पर चौंकाने वाला खुलासा, अब 5वीं रिपोर्ट में आया ये...
X

लखनऊ : बॉलीवुड की बेबी डॉल कनिका कपूर की पांचवी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी है। उनमें वायरस का लोड बना हुआ है। रिपोर्ट पॉजिटिव आना उनके परिवार को चिंता में डाल रहा है। कनिका लगभग 11 दिनों से अस्पताल में एडमिट हैं। बता दें कि लंदन से भारत आने के बाद कनिका सुर्खियों में तब आईं, जब वह संक्रमित होने के बावजूद कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं थीं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव

दरअसल, लंदन से लौटीं कनिका का जश्न देशभर में छा गया। होम क्वारंटाइन नियमों की धज्जियां उड़ाकर हाई प्रोफाइल पार्टीयां कीं। तबियत खराब होने पर 19 मार्च को शालीमार गैलंंट आवास से उनका सैंपल कलेक्शन किया गया। केजीएमयू में 20 मार्च को जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।

ये भी पढ़ेंः कर्ज लौटाने को तैयार विजय माल्या: लॉकडाउन पर बोला-काम ठप्प हो गया

लंदन से लौटते ही कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में हुईं थी शामिल

इसके बाद हड़कंच मच गया। उनके संपर्क में आए मंत्री, सांसद अभी भी होम क्वारंटाइन में हैं। इसके बाद पीजीआइ में दो और टेस्ट किए गए। सभी में रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड के इस गीतकार ने मस्जिदों पर उठाई ये मांग, कहा-क्यों नहीं कर सकते बंद

अस्पताल में एडमिट है कनिका, सभी रिपोर्ट पॉजिटिव

इसी कड़ी में मंगलवार को कनिका की पांचवी रिपोर्ट आई। इसमें भी उनके शरीर में वायरस की पुष्टि हुई है। कनिका की केजीएमयू में एक व पीजीआइ में 4 जांचें हो चुकी हैं। डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए गए हैं। हालत स्थिर है। केजीएमयू में कुल 59 टेस्ट किए गए। सभी निगेटिव आए हैं। बता दें कि कोरोना मरीजों की जांच हर 48 घंटे में होती है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना से जंग में हार गये ये दिग्गज स्टार्स, कहा- दुनिया को अलविदा…

कनिका को अस्पताल में मिल रहीं स्पेशल सुविधाएं

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक, कनिका का काफी ध्यान रखा जा रहा है। उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। पूरे समय उनकी देखरेख के लिए एक नर्स को भी रखा गया है। हर चार-चार घंटो में नर्सों की शिफ्ट बदलती रहती है, लेकिन कनिका के ध्यान के लिए पूरे समय एक नर्स उनके पास मौजूद रहती है। इस समय सिर्फ कनिका की देखभाल के लिए 6 नर्से अस्पताल में काम कर रही हैं। दवाई खिलाने से लेकर खाने का ध्यान रखने तक, ये नर्से कनिका का हर काम कर रही हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story