सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़ डालीं प्लेटें, Video वायरल

अपनी यह वीडियो अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर सांझा किया है। उनका यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है। अर्पिता वीडियो में एक के बाद एक प्लेट्स को तोड़ती नजर आ रही हैं। फिलहाल यह प्लेट्स अर्पिता गुस्से ने भी तोड़ रही हैं। बल्कि यह एक फन एक्टिविटी थी।

Update: 2020-12-05 08:26 GMT
सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़ डालीं प्लेटें, Video वायरल

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा इस समय सुर्खियों में छाई हुई हैं। अर्पिता का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्पिता एक रेस्टोरेंट में प्लेट्स तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अर्पिता अपनी दोस्त से बात करते-करते अपने सामने में रखी प्लेट्स को फ्लोर पर फेंकती जा रही हैं। अर्पिता वीडियो में एक के बाद एक प्लेट्स को तोड़ती नजर आ रही हैं। कुछ देर बाद अर्पिता की सारी दोस्त सभी मिलकर प्लेट्स तोड़ रही हैं।

इसलिए अर्पिता ने रेस्टोरेंट तोड़े प्लेट

अपनी यह वीडियो अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर सांझा किया है। इसके अलावा अर्पिता ने अपने बेटे अहिल का भी वीडियो सांझा किया है जो घर पर प्लेट्स तोड़ रहे हैं। उनका यह वीडियो दुबई के एक रेस्टोरेंट का है। फिलहाल यह प्लेट्स अर्पिता गुस्से ने भी तोड़ रही हैं। बल्कि यह एक फन एक्टिविटी थी। अपनी दोस्त से अर्पिता हसते हुए बात कर रही हैं और एक के बाद एक प्लेट्स को तोड़ती जा रही हैं उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें अर्पिता ने हाल ही में शादी की सालगिरह मनाई। पति आयुष शर्मा के लिए बेहद रोमांटिक और स्पेशल पोस्ट शेयर किया था।

ये भी पढ़ें: किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल, अब बताया ये सच

इस तरह पति को बताया स्पेशल

अर्पिता लिखती हैं , 'एक दोस्त से मेरे पति होने तक। मैं उस जर्नी को संजोती हूं जिसे हम साथ मिलकर तय करते हैं। मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जीवन को एक-दूसरे के साथ जोड़ा है। शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरा प्यार। यह पहला मौका है जब साथ में सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं लेकिन मैं खुश हूं जो तुम कर रहे हैं और जो तुम्हें करना अच्छा लगता है। कई और साल हमें साथ में रहना है, खुशियां. गॉसिप, फाइट्स और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं। आई मिस यू और लव यू आयुष शर्मा।

ये भी पढ़ें: किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, कही ऐसी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News