×

किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल, अब बताया ये सच

जहा एक तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुज़ुर्ग दादी के खिलाफ आवाज़ उठाने पर ट्रोल हुई तो वही, किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक्टर धर्मेन्द्र के एक ट्वीट की वजह से वह चर्चा में आ गए हैं।

Monika
Published on: 4 Dec 2020 2:14 PM GMT
किसानों के प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने ट्वीट किया डिलीट, लोगों ने किया ट्रोल, अब बताया ये सच
X
किसानों के प्रदर्शन पर पोस्ट शेयर करके अभिनेता धर्मेंद्र ने कर दिया था डिलीट

दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन पर बॉलीवुड के तमाल स्टार्स भी सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं। जहां एक तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुज़ुर्ग दादी के खिलाफ आवाज़ उठाने पर ट्रोल हुई तो वही। वही किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक्टर धर्मेन्द्र के एक ट्वीट की वजह से वह चर्चा में आ गए हैं।

एक्टर ने किया ट्वीट डिलीट

धर्मेन्द्र ने किसानों के प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसे उन्होंने कुछ समय बाद ही डिलीट भी कर दिया। लेकिन उनके ऐसा करने से पहले ही तमाम लोगों ने पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लेकिन, धर्मेन्द्र ने ऐसा करने के लिए खुद ही खुलासा किया हैं, कि आखिर उन्होंने अपना वह पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया था। इसके साथ ही धर्मेन्द्र ने किसानों के मुद्दे पर अपनी राय भी रखी।

यूजर ने किया ट्रोल

हाल ही में एक यूजर ने एक्टर के उस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक लिखा- के आइकन धर्मेंद्र पाजी ने 13 घंटों पहले ये ट्वीट किया था लेकिन बाद में इसके डिलीट कर दिया... कुछ तो मजबूरियां रही होंगी.. यूं ही कोई बेवफा नहीं होता'।



इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'सरकार से प्रार्थना है कि किसान भाईयों की परेशानियों का हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं, ये दर्दनाक है।

ये भी पढ़ें: किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, कही ऐसी बात

धर्मेन्द्र का जवाब

जिसके बाद धर्मेन्द्र ने भी इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा- आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए, आपकी खुशी में खुश हूं मैं.. हां.. अपने किसान भाईयों के लिए बहुत दुखी हूं.. सरकार को जल्दी कोई हल तलाश कर लेना चाहिए. हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं। धर्मेन्द्र के इस रिप्लाई के बाद लोगों ने भी उसे पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। हर कोई उनकी बात से सहमत नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story