'अटल' को श्रद्धांजलि देतें हुए इस ट्विट से सलमान खान हुए ट्रोलर्स के शिकार

Update: 2018-08-22 09:05 GMT

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी हैं। इसी दौरान दबंग खान ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स का शिकार हो गये हैं। और इस बात से सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं।

दरअसल, सालमान ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री, और दिग्गज राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर 5 दिन बाद अपना शोक जाहिर किया हैं। जिसकें कारण वो ट्रोल हो गयें। और साथ ही ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए यें भी लिखा कि ‘एक महान नेता, दिग्गज राजनेता और वक्ता और एक श्रेष्ठ इंसान अटल जी के निधन पर दुखी हूं।’ बता दें, सलमान के इस पोस्ट से यूजर्स ने उनका खूब मजाक बनाया और कई तरह के कमेन्ट भी कियें।

कमेन्ट बॉक्स में लिखते हुए एक यूजर ने कहां- 'बहुत दिनों बाद याद आई सर', तो दूसरे ने- 'टाइगर सो रहा था' जैसे कमेंट्स कियें. बता दें, सलमान ने ट्विटर पर पूर्व प्रधानमंत्री के गुजर जाने का शोक जतातें हुए साथ ही यें भी लिखा कि वो केरल में भारी बारिश के कारण हुई प्राकृतिक आपदा से अभी तक सदमे में हूं, मेरी संवेदनाएं बाढ़ पीड़ितों के साथ है। और बाढ़ पीड़ितों की मदद कर रहें लोगों के लिए भी खुशी जाहिर की।

Tags:    

Similar News