कतई जहर! बैकलेस गाउन में हॉट एंड बोल्ड में नजर आई ये एक्ट्रेस

अपने डांस मूव के लिए फेमस सपना चौधरी का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। सपना जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी, उस टाइम के बाद से उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बढ़ गयी है।

Update: 2019-11-01 10:32 GMT
Sapna Chaudhary

मुंबई: अपने डांस मूव के लिए फेमस सपना चौधरी का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है। सपना जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी, उस टाइम के बाद से उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बढ़ गयी है। सपना के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फालोअर्स हैं। सपना आए-दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। वो कभी अपनी फोटोज या कभी किसी डांस का वीडियो शेयर करती है। उनके फैंस को उनकी ये फोटोज या वीडियो बहुत पसंद आती हैं। उन्होंने एक बार फिर से इंस्टा पर अपनी नई फोटो शेयर की हैं।

ये भी देखें:Twitter पर मां के लिए दूल्हा खोज रही इस बेटी को लोगों ने दिया ऐसा जवाब…

Full View

सपना चौधरी का यह लुक काफी बोल्ड है

लेटेस्ट फोटोज में सपना ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं। गाउन के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की ईयररिंग कैरी की हैं और उनके बाल खुले हैं। सपना का यह लुक काफी बोल्ड है। ओपन शोल्डर के साथ काफी लाइट मेकअप किया हैं। उन्होंने हाथों में बेहद खूबसूरत रिंग्स भी पहनी हैं। 88 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोक्ट को लाइक कर चुके हैं और सैकड़ों कमेंट आए हैं। इन कमेंट में फैंस सपना के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस उन्हें अलग-अलग कमेंट्स से तारीफ कर रहें हैं। कोई उन्हें ब्यूटीफुल गर्ल बता रहा है तो कोई कह रहा है कि आप काफी हॉट हो।

Full View

फैंस को हरियाणावी सीखा रहीं सपना चौधरी

कुछ समय पहले सपना चौधरी का डांस से अलग एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी कहती हैं कि हरियाणवी इतने भी बावले नहीं होते हैं। सपना का यह वीडियो उनकी हरियाणवी डिक्शनरी का वीडियो है। सपना ने अपने फैंस के लिए हरियाणवी डिक्शनरी की शुरुआत की है। इसमें वह अलग-अलग हरियाणवी शब्दों से लोगों को रूबरू कराती हैं।

Full View

ये भी देखें:WhatsApp जासूसी मामले में गरमाई सियासत, राहुल-अखिलेश ने कही ये बात

बिग बॉस के बाद बढ़ी लोकप्रियता

Full View

सपना ने अपने डांस से पूरे उत्तर भारत में अपनी नई पहचान बना ली है। उन्होंने हरियाणा के साथ-साथ बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में खूब पहचान बनाई है। सपना बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

Tags:    

Similar News