Twitter पर मां के लिए दूल्हा खोज रही इस बेटी को लोगों ने दिया ऐसा जवाब…

आपने मां बाप को बच्चों के लिए रिश्ते तलाशते हुए अक्सर देखा या सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी बेटा/ बेटी को अपने पैरेंट्स के लिए रिश्ता खोजते देखा या सुना है? आपका जवाब होगा नहीं।

लखनऊ: आपने मां बाप को बच्चों के लिए रिश्ते तलाशते हुए अक्सर देखा या सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी बेटा/ बेटी को अपने पैरेंट्स के लिए रिश्ता खोजते देखा या सुना है? आपका जवाब होगा नहीं।

आज हम आपको एक ऐसी ही खबर के बारे में बता रहे हैं जिसे पढ़कर आप भावुक हो सकते है। खास बात ये है कि बेटी के इस साहसी कदम को जबरदस्त सराहना और प्यार मिल रहा है। मामला मां के लिए रिश्ता तलाशने से जुड़ा हुआ है।

ये भी पढ़ें…अजब-गजब: इस गांव के लोग कई सालों से नहीं मनाते श्राद्ध, न देते हैं दान

दरअसल ट्विटर पर आस्था वर्मा नाम की युवती ने अपनी और अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है –

आस्था अपनी मां ( लगभग 50 की उम्र में होंगी) के लिए एक हैंडसम और व्यवस्थित पचास साल के शख्स की खोज में है जो मांस और मदिरा का सेवन न करता हो। आस्था की शर्त है कि शख्स हैंडसम हो, व्यवस्थित हो और मांस मदिरा का सेवन न करता हो।

आस्था के प्रोफाइल की बात करें तो वहां उन्हें कवियित्री, पॉलिटिकल ऑबजर्वर और नेल आर्टिस्ट बताया गया है। आस्था ने अपनी मां के साथ जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उसकी मां गुलाबी रंग के सूट में बेहद शालीन और सुंदर नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें…अजब गजब: यहां लोग देते हैं दहेज में सांप, जो नहीं देते उनकी बेटी रहती है कुंवारी

आस्था ने अपनी मां की जिंदगी को फिर से व्यवस्थित करने और उसमें रंग भरने का जो कदम उठाया है, उसे इंटरनेट पर यूजर बेहद सराह रहे हैं।

हालांकि कुछ लोग आस्था की खिंचाई कर रहे हैं लेकिन अधिकतर यूजर इस बात पर सहमत हैं कि आस्था ने बेहद साहसी कदम उठाया है और वो अपनी मां के लिए बेहतर करने जा रही हैं जो तारीफ के काबिल है।

आस्था के ट्वीट पर अब तक 4 हजार से ज्यादा रिट्वीट्स हो चुके हैं और 18 हजार लाइक्स हैं।  लोग आस्था के इस कदम की जमकर सराहना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…अजब-गजब: एक ऐसा देश जहां पिता कर सकता है बेटी से शादी, पति को है रेप का हक