टीवी की ये 7 फेमस जोड़ियां, इन्हें रियल लाइफ में हैं एक-दूसरे से HATE

Update: 2016-04-29 12:46 GMT

लखनऊः आपको जो कुछ टीवी स्क्रीन पर दिखाया जाता है वह सच नहीं होता है। टेलीविजन पर प्यार और स्नेह दिखाने वाले जोड़े सिर्फ एक्टिंग करते हैं। ये जरूरी नहीं है कि प्यार और स्नेह की एक्टिंग करने वाले एक्टर रियल लाइफ में भी एक- दूसरे को पसंद करें। हम आपको बताते हैं ऐसे ही सात जोड़ों के बारे में जो रियल लाइफ में एक- दूसरे से नफरत करते हैं।

सोनारिका भदोरिया और मोहित रैना

महादेव और देवों के देव में ये जोड़ी साथ थी लेकिन इनके रियल लाइफ का झगड़ा इतना बढ़ गया कि निर्माताओं को मजबूरन इस जोड़ी को बदलना पड़ा।

नीति टेलर और पार्थ

इस जोड़ी ने कैसी ये यारियां से प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया है, लेकिन रियल लाइफ में यह जोड़ी एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

श्वेता तिवारी और सिजान खान

कसौटी जिंदगी की यह जोड़ी टीवी की सबसे चर्चित जोड़ी मानी जाती थी, लेकिन ये दोनों एक दूसरे को रियल लाइफ में पसंद नहीं करते थे। इनका विवाद मीडिया में भी आया था।

परिधि शर्मा और रजत टोकस

जोधा-अकबर में यह जोड़ी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है। रजत के लिए कहा जाता है कि वह अपने सह-कलाकार के लिए खुद से ज्यादा बेहतर हैं लेकिन परिधि के साथ रियल लाइफ में उनका रिश्ता अच्छा नहीं है।

रति पांडे और सुमित वत्स

हिटलर दीदी से मशहूर इस जोड़ी ने हमारे दिलों को जीत लिया। रियल लाइफ में इनके एक-दूसरे से सबंधं खट्टे हैं जिसे इस जोड़ी ने सावर्जनिक रूप से स्वीकार किया है।

Tags:    

Similar News