बीटीएस वीडियो में Shahrukh Khan और Katrina Kaif को मस्ती करते देखा गया है, फिल्म "जीरो" के कास्ट

Shahrukh Khan and Katrina Kaif: पूरे वर्ल्ड में मशहूर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। ये दोनों ही सितारे इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-08-26 03:00 GMT

Zero movie cast (image: social media)

BTS Video: पूरे वर्ल्ड में मशहूर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। ये दोनों ही सितारे इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं। जहां आमतौर पर "बॉलीवुड के बादशाह" कहे जाने वाले, शाहरुख खान दुनिया के अब तक के सबसे सक्सेसफुल अभिनेताओं में से एक हैं। वहीं शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे 3 दशकों तक अभिनय किया है और अभी भी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। वहीं कैटरीना ने भी अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। इसके साथ ही शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की लास्ट बार 2018 की फिल्म "जीरो" में एक साथ देखा गया था। 




बता दें कि, शाहरुख खान कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म "जीरो" के सेट से एक बीटीएस सीन का वीडियो पोस्ट किया। जहां वीडियो में, कैटरीना और शाहरुख सेट पर डांस करते हुए और मस्ती करते नजर आ रहे हैं और साथ ही अपने लाइफ का सबसे अच्छा समय बिता रहे थे। जैसे ही वीडियो पोस्ट किया गया, फैंस ने भी उस वीडियो पर अपने अच्छे और प्यारे कमेंट्स देने के लिए होड़ लगा लगाई। वहीं एक फैन ने अपना कमेंट्स देते हुए लिखा, 'शाहरुख सर इज क्यूटी'। एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, 'क्वीन कैटरीना'।




इस बीच अगर हम शाहरुख खान कि फिल्मों कि बाते करें तो इस साल आने वाली फिल्म आशुतोष गोवारिकर की "खुकरी" जिसका अक्टूबर में आने की संभावना है, राजकुमार हिरानी कि फिल्म "डंकी" में भी शाहरुख बहुत जल्द नजर आने वाले हैं और यह फिल्म भी इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। इसके साथ ही फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म "डॉन 3" में भी बहुत जल्द नजर आएंगे और ये फिल्म भी इस साल रिलीज होने की संभावनाएं हैं। इसके अलावा शाहरुख करण जोहर कि एक अनटाइटल्ड फिल्म भी कर रहें है जो इस साल दिसंबर में बड़े परदे नजर आएगी। वहीं सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म "पठान" में भी काम कर रहे हैं जो अगले साल 23rd of जुलाई रिलीज होगी और इसके साथ ही ऐटली कुमार कि फिल्म "जवान" जो तो अगले साल 2जून को रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News