Shahrukh Khan के लिए उनकी बेटी या पत्नी नहीं, बल्कि ये हसीना हैं 'लकी चार्म'

Shahrukh Khan: इन दिनों हर तरफ केवल शाहरुख खान छाए हुए हैं। इस शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update: 2023-09-15 08:44 GMT

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। इस फिल्म ने बेहद कम समय में 600 करोड़ का कलेक्शन कर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये शाहरुख खान की इस साल की रिलीज होने वाली दूसरी बड़ी फिल्म है। एक्टर की दोनों ही फिल्में हिट रही हैं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इस बीच शाहरुख खान की 'लकी चार्म' का पता चल गया है, जिसकी वजह से उनकी फिल्में सुपरहिट होती हैं, लेकिन ये 'लकी चार्म' शाहरुख खान की पत्नी या फिर उनकी बेटी नहीं, बल्कि कोई ओर है।

कौन है शाहरुख खान की 'लकी चार्म'

जैसा कि हमने आपको बताया कि शाहरुख खान की इस साल दो फिल्में रिलीज हुई हैं। 'पठान' में जहां शाहरुख खान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आए थे, तो वहीं अब 'जवान' में भी शाहरुख खान के साथ दीपिका ने कैमियो किया था और ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं। ऐसे में जब दीपिका पादुकोण से उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में ये पूछा गया कि शाहरुख खान संग उनके रिश्ते कैसे हैं? तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- ''हम एक-दूसरे के लिए लकी चार्म हैं, लेकिन सच कहूं तो हम लक से आगे हैं। हम एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं। हमारा रिश्ता भरोसे और रिस्पेक्ट की नींव पर बना हुआ है। मैं उन कुछ लोगों में से हूं जिनके साथ वह ओपन हैं। हम एक-दूसरे पर बहुत भरोसा और रिस्पेक्ट करते हैं और मुझे लगता है कि लक इसके ऊपर चैरी की तरह है।''


पठान में साथ नजर आए थे दीपिका-शाहरुख

बता दें कि इसी साल 25 जनवरी को शाहरुख खान की 'पठान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण मैन लीड में थीं। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। वहीं इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1050.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दीपिका-शाहरुख खान के साथ फिल्म 'चैन्नई एक्सप्रेस' में भी नजर आई थी। इस फिल्म ने भारत में 227 करोड़ का कलेक्शन किया था और इसकी वर्ल्डवाइड कमाई 422 करोड़ रुपए थी।


शाहरुख खान और दीपिका साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और जिन फिल्मों में दोनों साथ नजर आए हैं, वह फिल्में वाकई सुपरहिट रही हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में थी। इस फिल्म की कमाई की बात करें, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस समय 108 करोड़ का कलेक्शन किया था।


'जवान' थिएटर्स में मचा रहा बवाल

शाहरुख खान की 'जवान' 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और बॉलीवुड की पहली इतनी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, क्योंकि अभी तक किसी भी हिंदी फिल्म ने इतने कम समय में इतना ज्यादा कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर नहीं किया है। बता दें कि एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने स्क्रीन शेयर किया था। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Tags:    

Similar News