मीडियाकर्मियों को 'रईस' शाहरुख खान देंगे यह स्टाइलिश तोहफा, मार्केट में हो रहा है जमकर ट्रेंड

Update: 2017-01-20 07:02 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' का ट्रेलर तो वैसे ही लोगों को खूब भा रहा था, वहीं एक के बाद एक रिलीज हो रहे गाने भी खूब धूम मचा रहे हैं। बादशाह शाहरुख खान फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म के डायलॉग अभी से लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं।

फिल्म 'रईस' का एक डायलॉग 'बैटरी नहीं बोलने का' लोगों को खूब पसंद आ रहा है। खुद शाहरुख इसे खूब प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में कुछ टाइम पहले शाहरुख खान एक इवेंट में 'बैटरी नहीं बोलने का' की टी-शर्ट पहने हुए नजर आए थे और अब खबरें आ रही हैं कि 'रईस' के प्रमोशन के दौरान जर्नलिस्ट्स को फिल्म से जुड़ा एक गिफ्ट दिया जाएगा। यह अनोखा गिफ्ट होगा फिल्म 'रईस' का 'चश्मा।' जी हां, यह चश्मा ठीक वैसा ही होगा, जैसा शाहरुख खान ने फिल्म 'रईस' में पहना है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों दिया जाएगा जर्नलिस्ट्स को यह चश्मा

खबरों की माने तो जब से फिल्म 'रईस' का पोस्टर आया है। मार्केट में इस चश्मे की डिमांड बढ़ गई है। ऐसे में शाहरुख खान सोच रहे हैं कि वह मीडिया के लोगों को 'रईस' का चश्मा गिफ्ट करेंगे। इससे फिल्म का प्रमोशन भी हो जाएगा और लोगों को उनकी पसंद के स्टाइल का चश्मा भी मिल जाएगा।

आगे की स्लाइड ट्रेलर में देखिए शाहरुख़ खान का चश्मा लुक

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म रईस का गाना 'उड़ी उड़ी जाए'

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म रईस का गाना 'लैला मैं लैला'

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म रईस का गाना 'जालिमा'

Full View

Tags:    

Similar News