Omg: इस एक्ट्रेस ने Bikini में फोटो शेयर कर मचा दी खलबली, यहां देखें Hot Pics

टीवी की मशहूर अदाकारा शमा सिकंदर एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार चर्चा की वजह कुछ और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर किया गया उनका एक पोस्ट है। उन्होंने साथ में अपनी कई हॉट फोटोज भी शेयर की है।

Update: 2023-08-01 07:42 GMT

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर एक बार फिर से चर्चा में है। इस बार चर्चा की वजह कुछ और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर किया गया उनका एक पोस्ट है। उन्होंने साथ में अपनी हॉट फोटो भी शेयर की है।

Full View

उनके इस पोस्ट पर लगातार फैन्स कमेन्ट कर रहे हैं। 73 हजार से अधिक लोग उनकी तस्वीर को लाइक कर चुके हैं। जबकि करीब 750 लोगों ने उस पर कमेन्ट किया है।

ये भी पढ़ें...टीवी की मशहूर एक्ट्रेस की हुई ये हालत, गहने बेच और उधार मांग कर रही हैं गुजारा

Full View

यहां आपको बता दे कि सोनी टीवी के सीरियल 'ये है लाइफ' में सामान्य सा रोल अदा करने के बाद इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में नाम कमा चुकीं शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर भी करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें...सोशल मीडिया पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें, अब हो रही वायरल

Full View

उन्होंने हाल ही में फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी एक सेक्सी तस्वीर को अपलोड किया है, जिसमें उनका अंदाज़ बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

Full View

इस तस्वीर में शमा ने बिकिनी पहन रखी है और उसमें वे काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही हैं। बता दें शमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें...बहुत ही खतरनाक! इस एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर मचा रखा है तहलका

Full View

यहां पर आपको ये भी बताना जरुरी है शमा सिकंदर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वे अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मनाती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचाई है और उसे शेयर किया है।

Full View

Tags:    

Similar News