Shraddha Aarya ने किया Pregnancy का ऐलान, जानिए कब आयेगा नन्हा मेहमान

Shraddha Aarya Pregnancy: श्रद्धा आर्या ने खुद एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर कर अनाउंस कर दिया कि वे और उनके पति राहुल नागल नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-15 17:17 IST

Shraddha Aarya Pregnancy

Shraddha Aarya Pregnancy: टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या पिछले कई दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से सुर्खियों में हैं, जी हां! कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया कि श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अब तक उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई थीं, हालांकि अब जा कर उन्होंने इस राज से पर्दा उठा दिया है। श्रद्धा आर्या ने खुद एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर कर अनाउंस कर दिया कि वे और उनके पति राहुल नागल नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। आइए आपको भी श्रद्धा आर्या का प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट का खूबसूरत वीडियो दिखाते हैं।

मां बनने वालीं हैं श्रद्धा आर्या

छोटे पर्दे की गलियारों से एक गुड न्यूज़ आ रही है, कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या मां बनने वाली हैं, अब तक तो महज अफवाहें उड़ रहीं थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है। श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने पति राहुल नागल संग नजर आ रहीं हैं, वीडियो में श्रद्धा आर्या का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो के साथ श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, "हम एक नन्हे से चमत्कार का स्वागत करने वाले हैं।" श्रद्धा आर्या की ड्यू डेट क्या है, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है।

पिछले कुछ महीनों से लग रहे थे कयास

श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से अफवाहें थीं। जब कुंडली भाग्य के सेट पर मीडिया को बैन किया गया, तभी से चर्चा होने लगी थी कि श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं, इस वजह से मीडिया को बैन कर दिया गया है। वहीं जब बीते कुछ दिनों से श्रद्धा आर्या को स्पॉट किया गया तो वे अपना बेबी बंप छिपाते नजर आईं थीं, लेकिन कहीं ना कहीं फैंस को यकीन हो गया था कि श्रद्धा आर्या के घर खुशखबरी है और अब देखिए एक्ट्रेस ने खुद ही खुशखबरी अपने चाहने वालों को सुना दी है।

फैंस और सेलेब्स दे रहें बधाईयां

श्रद्धा आर्या के फैंस तो कब से इस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे थे और अब जब गुड न्यूज आ चुकी है तो वे श्रद्धा और उनके बेबी के लिए गुड विशेज दे रहें हैं। फैंस से लेकर टीवी स्टार्स सभी श्रद्धा और राहुल की बधाईयां देने में जुट चुके हैं।

Tags:    

Similar News