Shreyas Talpade Net Worth: करोड़ों में खेलता है मौत के मुंह से वापस आ चुका ये बॉलीवुड एक्टर

Shreyas Talpade Net Worth: श्रेयस तलपड़े के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि श्रेयस तलपड़े की नेटवर्थ कितनी है, आइए आपको हम अपने इस आर्टिकल में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-20 05:30 GMT

Shreyas Talpade Net Worth (Photo- Social Media)

Shreyas Talpade Net Worth: बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े सुर्खियों में आ चुके हैं, जी हां! दरअसल सोशल मीडिया पर उनके मौत की झूठी अफवाह फैली हुई है, खबरें आईं कि श्रेयस तलपड़े का निधन हो गया है, ये खबर सुन फैंस शॉक्ड रह गए, अपनी मौत की खबर सुन श्रेयस तलपड़े को खुद एक बयान जारी कर इन अफवाहों पर रोक लगाना पड़ा। श्रेयस तलपड़े ने एक पोस्ट जारी किया और बताया कि उनके मृत्यु की खबर झूठी है। श्रेयस तलपड़े के निधन की खबर सामने आने के बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि श्रेयस तलपड़े की नेटवर्थ कितनी है, आइए आपको हम अपने इस आर्टिकल में बताते हैं।

करोड़ों के मालिक हैं श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade Total Net Worth)

कुछ महीने पहले की ही बात है बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था, उनके स्थिति काफी नाजुक थी, लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर खबरें आईं कि श्रेयस तलपड़े का निधन हो गया है, जिसने सभी को शॉक्ड कर दिया, लेकिन फिर श्रेयस ने खुद पोस्ट शेयर कर बताया कि उनके निधन की खबर झूठी है।


बता दें कि श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में हैं, जो 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। मालूम हो कि श्रेयस तलपड़े ने जब अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, तो उनकी स्थिति इतनी खराब थी कि वे बस का किराया भी नहीं दे पाते थे, लेकिन आज के समय में वे करोड़ों रुपए के मालिक हैं। जी हां!


श्रेयस तलपड़े नेट वर्थ (Shreyas Talpade Lifestyle)

श्रेयस तलपडे की नेटवर्थ आपके होश उड़ा देगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रेयस तलपड़े की नेटवर्थ 47 करोड़ रुपए है। सिर्फ एक्टिंग के जरिए ही नहीं, बल्कि ब्रांड के एंडोर्समेंट के जरिए भी श्रेयस मोटी कमाई करते हैं। वहीं यदि आपको श्रेयस की फिल्मों की फीस बताएं तो श्रेयस अपनी एक फिल्म के लिए 2 से 3 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इतना ही नहीं वे एक आलीशान घर में रहते हैं और उनका कार कलेक्शन भी जबरदस्त है। ऑडी और मर्सिडीज जैसी गाड़ियों के मालिक हैं श्रेयस तलपड़े।

श्रेयस तलपड़े वर्कफ्रंट (Shreyas Talpade Lifestyle)

श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में हैं, फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इस फिल्म में कंगना रनौत, अनुपम खेर और सतीश कौशिक जैसे कलाकार हैं। कंगना रनौत के निर्देशन में बानी ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News