B'Day: कुछ यूं मनाएंगे बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ अपना बर्थडे, देखिए उनकी अनदेखी फोटोज

Update: 2017-01-16 04:20 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धार्र्थ मल्होत्रा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड हस्तियां उन्हें जन्मदिन की बधाई और प्यार दे रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'रीलोड' पूरी हो चुकी है और वह अपना खाली टाइम एंज्वॉय कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ अपना जन्मदिन अपने दोस्तों के साथ मनाने की तैयारी में हैं। इस मौके पर सिद्धार्थ अपना फेवरेट खाना और चॉकलेट केक खाएंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहा है सिद्धार्थ मल्होत्रा ने

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, 'अपने बर्थडे पर इस साल मैं शूटिंग नहीं कर रहा मुझे बाहर निकलने और रात में इसे सेलिब्रेट करने का टाइम मिला है। मैं अपने क्लोज दोस्तों के साथ इसे मनाने की सोच रहा हूं और शायद मेरा भाई भी आए।'

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने

सिद्धार्थ ने यह कहा, 'मैं काफी केयरलेस हूं मुझे तैयार होना पसंद नहीं है। मेरे लिए यह सेलिब्रेशन की तरह है। खाने का बहुत शौक है। इसलिए कुछ लाजवाब खाना होगा बचपन से ही चॉकलेट केक पसंद रहा है। इस बार भी चॉकलेट केक होगा।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या पसंद है सिद्धार्थ मल्होत्रा को

'कपूर एंड संस' और 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि दूसरों की तरह उन्हें भी गिफ्ट्स पसंद हैं। लेकिन करीबियों की क्लोजनेस उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा है।

आगे की स्लाइड में देखिए बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की खूबसूरत फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए बर्थडे ब्वॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा की बेस्ट फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए और भी बेस्ट फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए सिद्धार्थ की बेस्ट तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए और भी फोटोज

Tags:    

Similar News