Mika Singh ने खरीदा करोड़ों का आइलैंड, 7 बोट्स और 10 घोड़े, वीडियो हुआ वायरल

Mika Singh: मीका सिंह ने झील पर नाव की सवारी का आनंद लेते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। आइलैंड के अलावा, पोस्ट ने दावा किया कि मीका के पास अब 7 नावें और 10 घोड़े भी हैं।

Update: 2022-09-30 05:35 GMT

Mika Singh (Image Credit-Social Media)

Mika Singh: मशहूर सिंगर मीका सिंह हाल ही में एक निजी आइलैंड पर पहुंचे और कहा कि वो इसके मालिक होने वाले पहले भारतीय सिंगर हैं। साथ ही झील पर नाव की सवारी का आनंद लेते हुए अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया। आइलैंड के अलावा, पोस्ट ने यह भी दावा किया कि मीका के पास अब 7 नावें और 10 घोड़े भी हैं।

वीडियो में, मीका ने लोगों को अपने 'सुंदर स्वर्ग' में इन्वाइट भी किया। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि उनके नए निवास तक पहुंचने के लिए उन्हें 'बोट ' की ज़रूरत होगी। वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद ही मीका के फैंस अपनी प्रतिक्रियां देने लगे। जहाँ कीच लोग उन्हें बधाई देते नज़र आये वहीँ कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "ये एक तरह के नाले की तरह लग रहा है।" एक फैन ने लिखा "वाउओउओ। अद्भुत।" किसी और ने मजाक में कमेंट भी किया, "वाह कितना साफ पानी है।"वीडियो मे मीका काफी स्मार्ट नज़र आ रहे हैं उन्होंने नीली टी-शर्ट पहनी हुई है और साथ ही उन्होंने गॉगल्स भी पहन रखा है।

गौरतलब है कि मीका को आखिरी बार रियलिटी शो, स्वयंवर - मीका दी वोहती में देखा गया था। शो को सिंगर शान द्वारा होस्ट किया गया, ये शो स्टार भारत पर प्रसारित हुआ था , शो के दौरान मीका 12 प्रतियोगियों के बीच अपने जीवन साथी को खोजने की कोशिश कर रहे थे।जिसके बाद उन्होंने अपनी दोस्त और कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी को अपनी होने वाली पत्नी के रूप में चुना। आकांक्षा उनकी दोस्त है और कुछ टीवी शो और दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है। इसके अलावा वो विघ्नहर्ता गणेश में देवी पार्वती की भूमिका में नज़र आईं थीं जिसके लिए उन्हें सबसे ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी।

मीका के फैंस ने शो को काफी पसंद किया था लेकिन वहीँ कुछ ने बाद में ये आरोप भी लगाया कि ये 'स्क्रिप्टेड' और 'पूर्व नियोजित' था। इसके लिए, आकांक्षा सफाई देते हुए कहा कि वो और मीका कभी रिलेशन में नहीं थे वो दोनों हमेशा से ही अच्छे दोस्त थे। उन्होंने मीडिया से कहा, "मैं दोहराना चाहूंगी कि ये (शो) कोई दिखावा नहीं है। लेकिन चीजें धीरे-धीरे समय के साथ होनी चाहिए।"

गौरतलब है कि आकांक्षा इस शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुईं थीं । उन्होंने कहा, "शो में मेरी एंट्री की पहले से कोई योजना नहीं थी। दरअसल, जब उन्होंने मुझे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखा तो वे हैरान रह गए। मीका और मैं दोस्त रहे हैं, लेकिन हमने एक-दूसरे को कभी डेट नहीं किया है। शादी एक बड़ा फैसला होता है इसलिए कोई भी फैसला लेने से पहले बहुत कुछ सोचना पड़ता है। एक शो में कुछ टास्क पूरा करने के बाद आप शादी नहीं कर सकते।"

Tags:    

Similar News