Tik Tok पर वायरल हो रही विवादित वीडियो पर भड़कीं सिंगर, कह दी ये बड़ी बात

इस बीच हाल ही में टिक टॉक पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक यूजर एक लड़की के ऊपर एसिड जैसा कुछ फेंकने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो पर लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है, इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

Update: 2020-05-20 08:04 GMT

मुंबई: बीते कुछ दिनों से टिक टॉक वर्सेज यूट्यूब की लड़ाई ने जोर पकड़ा हुआ है। टिक टॉक प्लेटफॉर्म को लेकर कुछ समय से काफी विवाद चल रहा है। इस बीच हाल ही में टिक टॉक पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक यूजर एक लड़की के ऊपर एसिड जैसा कुछ फेंकने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो पर लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है, इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: प्रवासी मजदूरों के मामले में मायावती ने BJP- कांग्रेस को जमकर कोसा, कही ऐसी बात

सोना मोहपात्रा ने जाहिर की तीखी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने Indirectly सलमान खान पर भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, उन्होंने लिखा कि हमारे कल्चर में महिलाओम को नीचा दिखाना बहुत ही सामान्य बात है। हम सभी सलमान खान की कहानियों के साथ बड़े हुए है, जो पब्लिक में अपनी गर्लफ्रेड के सिर पर बोतलें फोड़ देते ते। लेकिन फिर भी देश का सबसे बड़े स्टार हैं। रोकने की जरूरत।



सोना ने टिक टॉक को बताया छोटा प्लेटफॉर्म

साथ ही उन्होंने इस बात की खुशी भी जाहिर की है कि वो टिक टॉक जैसे प्लेटफॉर्म पर नहीं है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे राहत है कि मैं इस छोटे से प्लेटफॉर्म पर नहीं है। यहां तक कि Covid- 19 समय में जहां एक पेड ब्रांडेड अवसर था, नहीं कहा। उन्होंने कहा कि टिक टॉक पर लोग उन्हीं के गानों पर एक्टिंग करने की कोशिश करते हैं।



यह भी पढ़ें: 2 बजे भयानक मंजर: तेजी से आ रही ये तबाही, दोपहर में होगा आंखों के सामने

स्वरा भास्कर ने टिक टॉक पर खड़े किए सवाल

बता दें कि कुछ समय पहले टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर फैजल सिद्दीकी की एक विवादित वीडियो काफी वायरल हुई थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैजल अपनी एक्टिंग के जरिए एक लड़की पर एसिड जैसा कुछ फेंका है। इस वीडियो के चलते कई लोगों ने उनके खिलाफ नाराजगी जताई है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऐसे कंटेंट को अलाउ करने के लिए टिक टॉक पर ही कई सवाल खड़े किए हैं।



टिक टॉक वर्सेज यूट्यूब

आपको बता दें कि इस समय देश में टिक टॉक वर्सेज यूट्यूब की लड़ाई ने तूल पकड़ा हुआ है। दोनों प्लेटफॉर्म के यूजर्स एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भारत का बढ़ा कद, स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन को WHO में मिली बड़ी जिम्मेदारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News